Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral:बाइक पर बैठा था शख्स, ट्रैफिक पुलिस की क्रेन ने कर डाला 'एय़रलिफ्ट'

पुणे के नाना पेठ इलाके से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क किनारे खड़ी एक बाइक के साथ-साथ उस पर बैठे युवक को भी यातायात विभाग के लोग उठाकर ले गए।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Updated on: August 23, 2021 14:30 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AREE_YAAR  बाइक पर बैठे युवक लटका हवा में

सोशल मीडिया पर एयरलिफ्ट के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी विदेश में फंसे लोगों को भारत वापस लाने के लिए एयरलिफ्ट के वीडियो सामने आते हैं तो कभी मुसीबत में फंसे लोगों को एयरलिफ्ट करने का वीडियो देखने को मिल जाता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक बाइक सवार युवक की एययरलिफ्ट का वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल पुणे के नाना पेठ इलाके से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क किनारे खड़ी एक बाइक के साथ-साथ उस पर बैठे युवक को भी यातायात विभाग के लोग उठाकर ले गए। 

इस शख्स की तस्वीरें और वाडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद लोग ट्रैफिक विभाग के काम करने के तरीके पर नाराजगी जता रहे हैं। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि अगर बाइक सवार शख्स की इसमें गलती भी है तो यातायात विभाग को इस तरह से बाइक से साथ हवा में उठाना ठीक नहीं था। वह गिर भी सकता था और कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी तो फिर इसका जिम्मेदार कौन होता।

जब बाइक सवार शख्स को ट्रैफिक विभाग के लोग उठा रहे थे उस समय वह बार बार कह रहा था कि सर मेरी बाइक नो पार्किंग में नहीं है। मैं सिर्फ दो मिनट के लिए ही सड़क के किनारे खड़ा हुआ था। मैंने अपनी बाइक खड़ी नहीं की है मैं अब यहां से तुरंत निकल रहा हूं। कृपया मेरे खिलाफ कोई कार्रवाई न करें और मेरी बाइक छोड़ दें। इतना अपील करने के बाद भी ट्रैफिक डिपार्टमेंट के लोगों ने नहीं सुनी और उसके बाइक को उठा लिए।

वहीं आस पास के लोगों ने कहा कि नानापेठ इलाके में ट्रैफिक पुलिस लगातार आम नागरिकों को परेशान करती है। जब भी दुकानों में सामान लेने जाओ और दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करो तो वो गाड़ी उठाकर ले जाते हैं और कुछ देने और लेने के बाद ही गाड़ी को छोड़ते हैं।

 फोटोज वायरल होने के बाद इस मामले में ट्रैफिक डिपार्टमेंट के डीसीपी श्रीराम ने कहा कि नाना पेठ इलाके में हुई घटना को लेकर जांच के आदेश दे दिए गए हैं। अगर इसकी जांच में कोई दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, यातायात विभाग ने कहा कि बाइक 'नो-पार्किंग' जोन में खड़ी थी और जब वह उसे उठाने लगे तो बाइक सवार जानबूझकर बाइक पर बैठ गया।

Viral Video: जब ASI मां और बेटे का हुआ आमना-सामना, डीएसपी ने यूं वापस दिया सम्मान 

Viral Video: एक हिरण का शिकार करने जुटे 6 शेर, पेड़ पर चढ़कर जानवर को यूं धर दबोचा 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement