1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral : पूर्व प्रेमी को सबक सिखाना चाहती थी लड़की, कुदाल लेकर जा पहुंची उसके घर, फिर ...

Viral : पूर्व प्रेमी को सबक सिखाना चाहती थी लड़की, कुदाल लेकर जा पहुंची उसके घर, फिर ...

प्यार खत्म हो जाने के बाद भी उस युवती ने मैसेज किए। मैसेज का जवाब नहीं मिला तो लड़की ने ऐसा काम कर  दिया कि उसे मानसिक अस्पताल भेज दिया गया है। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: January 05, 2021 10:04 IST
pickaxe- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@_SQRL_ pickaxe

कहते हैं कि प्यार अंधा होता है और अगर प्यार खत्म हो जाए तो इंसान दिमाग से भी अंधा हो जाता है। ऐसा ही कुछ वाकया एक लड़की के साथ हुआ जिसने अपने पूर्व प्रेमी को सबक सिखाने के लिए इतना हैरतअंगेज काम कर डाला कि जेल जा पहुंची। न्यूयॉर्क का ये मामला वायरल हो रहा है।

Viral Story: बेगुनाह ने हत्या के आरोप में काटी 28 साल कैद, अमिताभ बच्चन की फिल्म से मिलती है ये सच्ची कहानी

बात हो रही है न्यूयॉर्क में रहने वाली 21 साल की केटलिन मार्गरेट रोज फोलर की। फोलर की हाल ही में उसके प्रेमी से लड़ाई हो गई थी और उसने रात को  अपने प्रेमी को धमकी भरे मैसेज लिखे। वो पूरी तरह नशे में थी और उसकी बहन ने उसे टेक्सी करके घर तक पहुंचाया। 

मामला यहां से शुरू होता है। फोलर के प्रेमी ने जब उसके मैसेज को अनदेखा किया तो वो गुस्से में आ गई। वो रात को 11.30 पर सीधा अपने प्रेमी के घर पर जा पहुंची। उसने वहां गार्डन में पड़ी कुदाल उठाई और उसके साथ फोटो खींच कर प्रेमी को भेजी। उसने लिखा कि वो उसे सबक सिखा कर रहेगी। भले ही उसे सजा हो जाए लेकिन प्रेमी को सबक सीखना ही होगा। 

इसके बाद वो गार्डन से ही घर को कुदाल से खोदने लगी। उधर प्रेमी भी फोलर की हरकत से डर गया और उसके परिवार वालों ने पुलिस को फोन कर दिया। जब तक पुलिस आती, फोलर उनके किचन तक का हिस्सा खोद चुकी थी। 

Viral Video: रेल की पटरी पर हुआ सांसें रोक देने वाला वाकया, कांस्टेबल ने पहले बचाई जान और फिर...

फोलर का एक्स ब्वायफ्रेंड और उसके घरवाले फोलर के व्यवहार से इस कदर डर गए थे कि वो सीड़ियों के नीचे जा छिपे। तब फोलर कुदाल लेकर उनको मारने के लिए सीढ़ियों पर जा पहुंची और यहां उसकी परिजनों से झड़प भी हो गई। इस धक्कामुक्की में एक्स प्रेमी के घरवालों को कुछ चोट आई। जब पुलिस पहुंची तब फोलर घर में घुसने की नाकाम कोशिश करके थक चुकी थी। 

समोसे की तस्करी में पकड़ा गया शख्स, 'समोसे छिपाए कहां थे' ये जान लेंगे तो सिर पीट लेंगे

उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया। अगली सुबह अदालत में पेश होने पर फोलर के वकील ने कहा कि वो मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज करवाया जाए। तब अदालत ने उसे 32 माह की सजा सुनाते हुए एक और सजा सुनाई। अदालत ने  फोलर से कहा कि वो अगले दस साल तक अपने एक्स बॉयफ्रेंड और उसके परिवार वालों से संपर्क नहीं बना सकती। 

bigg boss 15