1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. ढिंचैक पूजा का नया गाना 'टू सीटर' हो रहा वायरल, सुनकर यूजर बोले: हम मर जाएंगे

ढिंचैक पूजा का नया गाना 'टू सीटर' हो रहा वायरल, सुनकर यूजर बोले: हम मर जाएंगे

सेल्फी और दिलों का स्कूटर गाने के बाद ढिंचैक पूजा ने इस बार गाड़ी पर गाना बनाया है। उनकी गाड़ी टू सीटर है और उसमें हीटर भी लगा है। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 19, 2021 14:06 IST
Dhinchak pooja song reactions- India TV Hindi
Image Source : TWITTER MEME Dhinchak pooja song reactions
अपने अजीबोगरीब गानों को लेकर चर्चा में रहने वाली यूट्यूबर ढिंचैक पूजा का नया गाना 'गाड़ी मेरी टू सीटर' रिलीज हो चुका है। 'सेल्फी मैंने ले ली' फेम पूजा का नया गाना एक दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज हुआ था और अब तक इसे 18 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। 
 
इस गाने को सुनकर कुछ लोगों को संगीत से इतना विश्वास उठ गया है कि इस पर मीम्स बनने शुरू हो गए हैं। वैसे गाना इसी वजह से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। पूजा के गाने में खास बात ये है कि इसमें सुर, लय और ताल की कमी है। इतना ही नहीं गाने के बोल भी लोगों को इतना इरिटेट कर रहे हैं कि पूजा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। 
 
2017 में पूजा अपने गाने की बदौलत इंटरेट पर सैंसेशन बन गई थी। इसके बाद उनको बिग बॉस 11 में भी बुलाया गया लेकिन वो वहां ज्यादा दिन तक टिक नहीं पाई। 
 
हालांकि पूजा के पिछले गाने को देखा जाए तो सेल्फी गाना फिर भी लोगों को पसंद आया था। लेकिन इस गाने ने लोगों को मीम्स बनाने पर मजबूर कर दिया है।
 
चलिए पहले हिम्मत करके पूजा का नया गाना  सुनते हैं - 
 
 
यूट्यूब पर इस वीडियो को लॉन्च करने के साथ साथ इसमें कमेंट वाला ऑप्शन डिसेबल कर दिया गया है। इतना ही नहीं लाइक और डिस्लाइक का ऑप्शन भी बंद है। यानी पूजा को लग रहा था कि गाना डिस्लाइक हो सकता है इसलिए उन्होंने नापसंदगी और नेगेटिव कमेंट्स के सारे रास्ते बंद कर दिए हैं।
 
लेकिन सोशल मीडिया के यूजर लाइक डिस्लाइक से ऊपर उठ चुके हैं। वो अपनी भावनाएं दर्शाने के लिए आजकल मीम्स बनाते हैं। इस बार उन्होंने मीम्स के जरिए पूजा को इशारा कर दिया है कि उनकी राय क्या है। 
 
चलिए एक बार मीम्स पर नजर दौड़ाते हैं - 
 
 
 
 
 
 
 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment