Friday, May 03, 2024
Advertisement

रतन टाटा की जवानी की फोटो हुई वायरल, यूजर बोले हॉलीवुड स्टार से कम नहीं

रतन टाटा ने अपनी जवानी की जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की  है, उसकी तुलना कैप्टन अमेरिका से की जा रही है। यूजर्स ने उन्हें हॉलीवुड स्टार भी कहा है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 24, 2020 12:20 IST
Ratan tata throwback Thursday pic viral- India TV Hindi
रतन टाटा की जवानी की तस्वीर वायरल हुई

टाटा ग्रुप के चेयरमैन रतन टाटा (82) ने इंस्टाग्राम पर अपनी  जवानी की एक शानदार फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। दरअसल गुरुवार को रतन टाटा ने थ्रोबैक थर्सडे के नाम पर अपनी 25 साल की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। 

#throwbackthursday के साथ इस फोटो को शेयर करते समय रतन टाटा ने लिखा कि ये तस्वीर और वक्त लॉस एंजिल्स की है और भारत लौटने से कुछ समय पहले की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि वो इस फोटो को बुधवार को शेयर करना चाहते थे लेकिन किसी ने मुझे थर्सडे थ्रोबैक के बारे में बताया। इस फोटो के वक्त रतन टाटा महज 25 साल के थे औऱ पढ़ाई के लिए लॉस एंजलिस में थे। 

रतन टाटा इस फोटो में काफी यंग और सुंदर दिख रहे हैं। जैसे ही उन्होंने फोटो पोस्ट की, फोटो पर लाइक्स औऱ कमेंट्स की भरमार हो गई। महज कुछ घंटों में लाखों यूजर रतन टाटा की तस्वीर पर लाइक कर चुके थे और ये सिलसिला अब भी बदस्तूर जारी है। 

कुछ यूजर इस तस्वीर की सराहना करते हुए उनकी तुलना हॉलीवुड  स्टार से कर रहे हैं तो कुछ ने उन्हें स्टनिंग औऱ अमेजिंग बताया है। रतन टाटा के इंस्टाग्राम पर आठ लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं और ट्विटर पर भी उनकी पोस्ट को काफी पसंद किया जाता है।  

बीवी से छिपकर फुटबाल मैच में गर्लफ्रेंड संग इश्क फरमाना पड़ा भारी, लाइव टीवी पर हुआ प्रसारण

क्यों आज तक अविवाहित हैं रतन टाटा

आपको बता दें कि इतना हैंडसम, बड़ा कारोबार और हर तरह की खूबी होने के बावजूद रतन टाटा आज तक अविवाहित हैं। कभी एक इंटरव्यू में शादी का जिक्र होने पर रतन टाटा ने कहा था कि उन्हें प्यार तो हुआ लेकिन वो प्यार शादी के अंजाम तक नहीं पहुंच पाया। उन्होंने राज खोला कि एक दो बार नहीं बल्कि उन्हें तो चार बार प्यार हुआ लेकिन शादी नहीं हो पाई। अब दूर तक सोचता हूं तो शायद लगता है कि ठीक हुआ नहीं तो स्थिति काफी जटिल होती। 

वायरल हुआ बिहार की टीचर का 'जादुई कैलकुलेटर', शाहरुख खान ने कह डाली ये बात

टाटा ग्रुप को दुनिया में नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाला रतन टाटा का जन्म सूरत में 28 दिसंबर 1937 में हुआ। उन्होंने कंपनी की प्रोग्रेस के लिए नए प्लान, नई स्ट्रेटीज बनाई और टाटा ग्रुप को विशाल बनाया। 2013 में रतन टाटा ने कंपनी चेयरमैन पद से इस्तीफा देकर रिटायरमेंट की घोषणा भले ही कर दी हो लेकिन वो अब भी टाटा ग्रुप के साथ बतौर मेंटर जुड़े हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement