Monday, May 06, 2024
Advertisement

बीवी से छिपकर फुटबाल मैच में गर्लफ्रेंड संग इश्क फरमाना पड़ा भारी, लाइव टीवी पर हुआ प्रसारण

ये शख्स फुटबॉल मैच के दौरान गर्लफ्रेंड को किस कर रहा था, तभी इसका ध्यान गया कि बिग स्क्रीन पर इसका किस लाइव हो रहा है, लाखों लोगों के साथ साथ इसकी बीवी ने भी नेशनल टीवी पर इसकी हरकत देख ली।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 22, 2020 11:15 IST
kiss on cam- India TV Hindi
लाइव कैमरे पर किस करते दर्ज हुई हरकत

मुसीबत कहीं भी कभी भी आ सकती है। कुछ ऐसा ही इक्वाडोर के एक शख्स के दौरान हुआ जब वो फुटबॉल मैच के दौरान गर्लफ्रेंड को किस कर रहा था और टीवी के कैमरे में उसकी ये हरकत कैद हो गई। हालांकि गर्लफ्रेंड को किस करना गुनाह नहीं है लेकिन बीवी को धोखा देकर अगर ये काम किया जा रहा है तो यकीनन गुनाह है। इस शख्स का ये गुनाह न सिर्फ टीवी के कैमरे पर कैद हुआ बल्कि नेशनल टेलीविजन पर लाइव टेलीकास्ट भी हो गया और उसकी बीवी उसे छोड़कर चली गई। शख्स की इस हरकत का वीडियो दुनिया भर में वायरल हो रहा है और यूजर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

शख्स का नाम देवेई एंड्रेड बताया जा रहा है, एंड्रेड इक्वाडोर में बार्सिलोना Sc और डेलफिन की टीम के बीच हो रहे फुटबॉल मैच को देखने आया था। यहां एंड्रेड अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इश्क फरमा रहा था, वो बड़े आराम से अपने बगल में बैठी गर्लफ्रेंड को किस कर रहा था कि अचानक उसका ध्यान मैदान में लगे बिग स्क्रींस पर गया जहां उसका किस लाइव हो रहा था। एंड्रेड चौंका और तुरंत अपनी गर्लफ्रेंड से अलग होकर सजग होकर बैठने की कोशिश करने लगा। लेकिन तब तक खेल हो चुका था, एंड्रेड की ये हरकत नेशनल टीवी पर लाइव देखी जा चुकी थी। हजारों लोगों के साथ साथ एंड्रेड की पार्टनर ने भी उसकी ये हरकत देखी और वो उसे छोड़कर चली गई। 

एंड्रेड की खबर मीडिया में भी छपी और उसके बाद एंड्रेड ने सोशल मीडिया पर अपने धोखे की माफी मांगते हुए अपनी पत्नी से वापस लौटने की अपील की। एंड्रेड ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी से माफी मांगते हुए उसे वापस उसकी जिंदगी में लौटने की अपील करते हुए  कहा कि कि वो अपनी जिंदगी के हसीन पल वापस जीना चाहता है, उसने जो हरकत की है, उसके लिए सॉरी और इसी लिए वो जनता के सामने आकर अपनी हरकत के लिए माफी मांग रहा है। उसने कहा कि वो कंफ्यूज है लेकिन उसे वापस अपनी जिंदगी में चाहता है। 

दूसरी तरफ फेसबुक पर अपने आलोचकों को जवाब देते हुए एंड्रेड ने लिखा है कि मैंने गलत किया है और मैं ईश्वर को जवाब दूंगा। एंड्रेड ने आलोचकों पर साइकोलॉजिकल डैमेज का आरोप लगाया है। उसने कहा सब  कभी न कभी नाकाम होते हैं औऱ सब पछताते हैं। उन लोगों का धन्यवाद जिन्होंने मुझे चर्च जाने को कहा, मैं अपने परिवार को बचा लूंगा। 

 

ऐसी ही वायरल और रोचक खबरों के लिए देखें -  https://www.indiatv.in/viral-news

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement