Friday, March 29, 2024
Advertisement

Viral Video: बकरी के साथ सेल्फी लेने में बिजी हो गई महिला तभी अचानक...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला को बकरी के साथ सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है। इसी दौरान बकरी को गुस्सा आ जाता है, फिर जो होता है उसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 14, 2021 23:12 IST
girl taking selfie with goat - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SCREENSHOT/THEWILDCAPTURE बकरी के साथ सेल्फी लेती हुई लड़की 

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई ऐसा वीडियो देखने को मिल जाता है जिसमें कभी कोई किसी जानवर से खिलवाड़ करता नजर आता है तो कभी सेवा। इसी दौरान कई बार ऐसे फनी वीडियोज भी बन जाते हैं, जो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते ही वायरल होने लगते हैं। वायरल होने वाले ये वीडियोज कई बार फनी होते हैं तो कई बार हमें हैरान भी कर देते हैं। इसी से मिलता-जुलता एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर आपको हंसी तो आएगी ही, हो सकता है आप या हैरान भी हो जाएं।

Zomato डिलिवरी बॉय ने ऑर्डर लेने से मना करने पर लड़की को मारा मुक्का, वीडियो वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला बकरी के साथ सेल्फी वीडियो बना रही है। पहले तो बकरी चुपचाप खड़ी रहती है। लेकिन, कुछ ही देर बाद बकरी को गुस्सा आ जाता है और वो महिला को टक्कर मारने के लिए थोड़ा पीछे हटती है। बकरी दो बार कोशिश करती है पर टक्कर नहीं मार पाती फिर तीसरी बार में वो महिला को अपने सिर से जोरदार टक्कर मार देती है। महिला वीडियो बनाने में इतनी खोई रहती है कि उसे इस बात का जरा भी एहसास नहीं होता कि बकरी से उसको किसी तरह का खतरा है।

Viral Video: हवा में ऐसे उछालकर गोबर के उपले दीवार पर चिपका रही ये महिला, यूजर्स बोले- 'जाओ बास्केटबॉल टीम में'

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'द वाइल्ड कैप्चर' नाम के हैंडल से शेयर किया गया है। वीडियो पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई महिला के प्रति हमदर्दी जता रहा है, तो कोई इस वीडियो को मजेदार बता रहा है। 

पढ़ें वायरल से जुड़ी अन्य खबरें- 

शादी समारोह के लिए खाना बनाते हुए हलवाई ने की ऐसी हरकत, पकड़ लिया पुलिस ने...

Video: मरने का नाटक कर हिरण ने भेड़िए और तेंदुए को बनाया बेवकूफ, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

Viral Video: स्टेज पर पापा को साइड कर अकेले गाने लगी छोटी बच्ची, कॉन्फिडेंस देख रह जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement