1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. गजब : चोरों ने चुरा ली प्याज की खड़ी फसल, सिर पीटकर रो रहा किसान

गजब : चोरों ने चुरा ली प्याज की खड़ी फसल, सिर पीटकर रो रहा किसान

सोना चांदी छोड़कर अब चोर खेतों से ही प्याज चुरा रहे हैं। किसान कहां तक खेतों की रखवाली करेंगे। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: December 04, 2019 12:24 IST
onion stolan from farm- India TV Hindi
प्याज की चोरी

देश भर में प्याज के दाम आसमान पर चढ़ गए हैं। पहले चोर सोना चांदी और पैसे पर हाथ साफ किया करते थे लेकिन आजकल सौ रुपए किलो से भी ज्यादा दाम पर बिक रही प्याज की भी चोरी होने लगी है। मंदसौर में चोरों ने खेत में खड़ी प्याज की फसल को भी नहीं छोड़ा। रातों रात चोर प्याज की खड़ी फसल से खोदकर करीब छह क्विंटल प्याज चोरी करके ले गए। प्याज की बेतहाशा बढ़ती कीमतों के बीच ये खबर वायरल हो रही है।

मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर का है। यहां किसान जितेंद्र धनगर ने अपने खेत में प्याज बोई थी। प्याज की फसल भी अच्छी हो रही थी और जितेंद्र उसे अच्छे दाम में बेचने की सोच रहे थे। लेकिन सुबह उन्होंने उठकर देखा तो पूरा खेत खुदा पड़ा था और प्याज चोरी हो चुकी थी। जितेंद्र सिर पकड़ कर रोने लगे और उस दिन को कोसने लगे जब उन्होंने प्याज की महंगाई को देखकर प्याज की खेती का फैसला किया था।

बहरहाल जितेंद्र पुलिस के पास पहुंचे और प्याज चोरी की एफआईआर दर्ज कराई है। जितेंद्र ने एफआईआर में लिखवाया है कि चोरों ने उनके खेत से करीब 6.5 क्विंटल प्याज चोरी कर ली है। पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है लेकिन सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल हो गई है।

यूजर कह रहे हैं कि पहले लोग सोना चांदी चोरी करते थे,लेकिन जबसे प्याज सोने के दाम हो रही है, तबसे गोदाम क्या चोरों के हाथ खेतों तक पहुंच गए हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X