Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

कोरोना लॉकडाउन के दौरान टिक टॉक स्टार ने बदला बेडरूम का लुक, फैंस हो रहे क्रेजी

अवनीत कौर को आपने टीवी सीरियल अलादीन में देखा होगा। अवनीत अपने को स्टार के साथ मिलकर टिक टॉक पर वीडियो बनाती हैं और उनके लाखों फैंस उनके वीडियोज का इंतजार करते हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 26, 2020 19:35 IST
avneet kaur- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM अवनीत कौर

कोरोना वायरस के चलते सभी सेलेब्रिटीज घरों में रहने के लिए मजबूर हैं। ऐसे में कई सेलेब्रिटीज अपनी क्रिएटिविटी के जरिए कुछ नया करने की कोशिश कर रहे हैं। टिक टॉक स्टार अवनीत कौर ने कोरोना लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए अपने बेडरूम को ही नया लुक दे दिया है। अवनीत ने अपने इंस्टा पर अपने बेडरूम के नए लुक की तस्वीरें फैंस के लिए शेयर की हैं जो पसंद की जा रही है।

आपको बता दें कि अवनीत कौर टीवी पर आ रहे सीरियल अलादीन में प्रिंसेस यास्मीन का किरदार निभा रही है। वो टिक टॉक पर काफी फेमस हैं। 

अवनीत ने अपने बेडरूम में स्पेसिंग को काफी अच्छे ढंग से यूज करते हुए काफी डेकोरेटिव आइटम यूज किए है। टसैल, लाइटिंग और टाइल्स पर स्पेशल डेकोरेशन से अवनीत का बेडरूम काफी सुंदर नजर आ रहा है। 

अवनीत ने पोस्ट में लिखा है कि स्वाइप करके देखिए कल मैंने अपने रूम में क्या चेंजेज किए हैं। 

आपको बता दें कि अवनीत कौर अलादीन सीरियल में अपने को स्टार सिद्धार्थ निगम के साथ काफी टिक टॉक वीडियो बनाती रहती है। इन दोनों की जोड़ी टिक टॉक पर काफी पसंद की जाती है और दोनों के लाखों फैंस बन चुके हैं। खबरें तो यहां तक आ रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement