Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Viral Video : क्यूट से बच्चे के साथ बच्ची बन गई एलेक्सा, 'डम डम डिगा डिगा' पर जमकर हुआ डांस

हाल ही सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटा बच्चा एलेक्सा को गाने बजाने के लिए कहता है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: October 30, 2021 16:53 IST
cute baby viral video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TINTINKABACHA cute video viral video

छोटे बच्चों में हर नई चीज को जानने और सीखने की उत्सुकता रहती है। कुछ बच्चे माता-पिता के डर से खुलकर मस्ती करने में संकोच करते हैं। वहीं कुछ इतने निडर होते हैं कि उन्हें चाहे कितना भी डांट लो वो शैतानी करना नहीं छोड़ते। इंटरनेट पर आए दिन बच्चों की शैतानियां, क्यूट एक्सप्रेशंस और अजब गजब कारनामे वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल ही सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक छोटा बच्चा एलेक्सा को गाने बजाने के लिए कहता है। 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा घर में रखे सोफे पर चढ़ा हुआ है। वो टेबल पर रखे एलेक्सा से बातें करने लगता है और एक के बाद एक गानों की फरमाइश करना शुरू कर देता है। शुरूआत में वो कोई अंग्रेजी गाना प्ले करने के लिए कहता है। लेकिन एलेक्सा उसके गाने को समझ नहीं पाई और फिर बच्चा वहीं खड़ा हो गया।  इसके बाद वो 1960 की बॉलीवुड फिल्म 'छलिया' का एवरग्रीन सॉन्ग 'डम डम डिगा डिगा' बजाने के लिए कहता है। जैसे ही एलेक्सा गाना प्ले करती है बच्चा खुश होकर कैमरे की तरफ देखने लगता है और खुशी से झूम उठता है। 

Viral: सोशल मीडिया पर छाई छोटी दयाबेन की एक्टिंग, वीडियो देखकर लोग बोले - कार्बन कॉपी

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर tintinkabacha नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि,  जब कुछ भी काम नहीं करता है डम डिगा डिग करता है। मेरे लड़के को संगीत की समझ आ गई। एलेक्सा को कॉल करने से लेकर एलेक्सा को कमांड देने तक! इतने कम समय में हम बहुत आगे निकल चुके हैं। 

खबर लिखे जाने तक इस वीडियो 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। बच्चे के क्यूट एक्सप्रेशंस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस बच्चे ने जिस अंदाज में एलेक्सा से गाने के लिए बोलता है वह वाकई बेहद क्यूट है।

Video: लड़की ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर किया 'सात समुंदर पार' गाने पर डांस, वायरल हो गया वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement