Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

वायरल हो रही है टमाटर और क्रिस्टल ब्रेड से बनी 'इनविजिबल Pizza' की रेसिपी, क्या आपने देखा ये वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने पिज्जा की अजीबोगरीब रेसिपी बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: October 19, 2021 21:39 IST
invisible pizza- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ YOUTUBE invisible pizza

ज्यादातर लोगों को पिज्जा खाना बेहद पसंद होता है। यहां तक की पिज्जा का नाम सुनते ही लोगों के मुंह में पानी आ जाता है। बड़ों से लेकर बच्चों तक सभी इसके दीवाने होते हैं। आमतौर पर पिज्जा राउंड शेप का होता है। लेकिन आजकल लोग इसमें भी नया फ्लेवर देने के लिए कई तरह की एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी आपको नए-नए फ्लेवर वाले पिज्जा की रेसिपी देखने को मिल जाएगी। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने पिज्जा की अजीबोगरीब रेसिपी बनाकर हर किसी को हैरान कर दिया है। दरअसल, एक शख्स ने इनविजिबल पिज्जा की अनोखी रेसिपी बताई है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में जो शख्स दिख रहा है उसका नाम माइकल लिगिएर है। वीडियो में माइकल लिगिएर हाथ में खाने का एक टुकड़ा लिए हुए हैं। माइकल ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, यह एक पिज्जा है, मुझे पता है कि यह पिज्जा की तरह नहीं दिख रहा है, लेकिन आप इसकी क्रंच को सुनिए। माइकल ने बताया कि इस इनविजिबल पिज्जा के लिए क्रिस्टल ब्रेड बेस बनाया है जो पिज्जा को क्रंचीनेस देता है। इसमें मोजेरेला चीज भी डाला गया है। इसके अलावा इसमें मीठा स्वाद लाने के लिए टमाटर के रस का भी इस्तेमाल किया गया है। उसके बाद ऊपर से फ्रेश बेजिल, ग्रीन गारलिक पाउडर और मिर्च पाउडर डाला गया है। 

'हिंदी विवाद' पर Zomato के फाउंडर का नया ट्वीट आया, जानिए क्यों सुलग रहा है सोशल मीडिया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर यूट्यूब ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - 'क्या किसी को इनविजिबल पिज्जा खाना है। माइकल लिगिएर आपके लिए इसकी रेसिपी लेकर आए हैं।' खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 4 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो के वायरल होते ही यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां एक तरफ कुछ लोगों ने इस रेसिपी को कमाल बताया तो वहीं कुछ लोगों ने इसे अजीबोगरीब रेसिपी बताया।

Video: लड़की ने रेलवे प्लेटफॉर्म पर किया 'सात समुंदर पार' गाने पर डांस, वायरल हो गया वीडियो

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement