Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Viral Video: केक काटने के लिए दूल्हा-दुल्हन ने उठाई तलवार, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

शादी समारोह में केक कटिंग का फैशन अब आम हो गया है। आपने कई अनोखे डिजाइन के केक तो कई शादियों में देखे होंगे। लेकिन, क्या कभी ऐसा देखा कि किसी केक को काटने के लिए चाकू के बजाय तलवार का इस्तेमाल करना पड़े?

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 08, 2021 23:08 IST
bride and groom cutting cake - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/THECHOPRAEVENTS केक काटते हुए दूल्हा-दूल्हन 

आज के समय में किसी भी तरह की पार्टी केक के बिना अधूरी होती है। फिर चाहे वो शादी ही क्यों न हो। यही नहीं, अब शादियों के लिए अलग-अलग तरह के थीम रखे जाते हैं। जिससे पूरा कार्यक्रम देखने में काफी आकर्षक लगता है। ऐसे में साजवाट भी काफी खूबसूरत होती है। आपने शादियों में तरह-तरह की डेकोरेशन, कई थीम्स और बहुत सी फैंसी चीजें देखी होंगी। लेकिन, क्या कभी ऐसा देखा है कि दूल्हा-दुल्हन तलवार से केक काट रहे हों? ये बात सुनकर ही हंसी छूट जाती है। 

Viral : अपने ही मालिक के खिलाफ जाकर कुत्ते ने यूं बचाई मछलियों की जान, दिल जीत लेगा ये वीडियो

हाली ही में सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं। उनके सामने हांडी की तरह केक लटका हुआ है। तलवार भारी होने की वजह से स्टेज पर खड़े दूल्हा-दुल्हन को केक काटने में परेशानी होती है। इस दौरान दोनों बस एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराए जा रहे थे। इसके बाद दोनों फिर से एकसाथ तलवार पकड़कर केक काटने की कोशिश करते हैं।

लेकिन, जब केक कट नहीं पाया, तो दुल्हन तलवार से अपना हाथ हटा लेती है। इस बीच, दूल्हा कोशिश जारी रखता है। उसकी कोशिश को देखकर ऐसा लगता है कि मानो किसी जंग के मैदान में दुश्मन से भिड़ रहा हो। वहीं, स्टेज पर उनके पीछे खड़े लोग इसे देखकर खूब मजे लेते हैं। 

यह वीडियो The Chopra Events नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। हालांकि, वीडियो पुराना है। लेकिन यह दोबारा वायरल हो रहा है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Viral Video: बच्चे ने क्यूट एक्सप्रेशन के साथ गाया मोहम्मद रफी का ये गाना, लोग हुए कायल

Viral Video: चालाक लकड़बग्घे ने बुजुर्ग पर किया हमला, लाठी लेकर आ पहुंचा फरिश्ता

Viral : DJ वाली बाबू बनकर दुल्हन ने बजाए गाने, वीडियो देख थिरकने लगेंगे आप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement