Friday, May 24, 2024
Advertisement

Viral: मौका और शिकार हाथ से निकल जाए तो ऐसा होता है, Video में मगरमच्छ का रिएक्शन देख हंसी छूट जाएगी

एक पल का फासला मौत और जिंदगी तय कर देता है। क्या कभी आपके साथ घटा है कुछ ऐसा, जब लगा हो..बाल बाल बच गए।

Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 11, 2021 11:16 IST
Zebra cross river and crocodile made a fall attempt to catch him viral video-Viral जिंदगी और मौत के - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@SUSANTANANDA3 एक पल का फासला मौत और जिंदगी तय कर देता है। क्या कभी आपके साथ घटा है कुछ ऐसा, जब लगा हो..बाल बाल बच गए। 

भगवान जिसके साथ होता है, उसे मौत मौका होने के बावजूद छू तक नहीं पाती। मौका और दस्तूर उस वक्त रखे रह जाते हैं जब किस्मत में जीना लिखा होता है। जी हां बात हो रही है जिंदगी और मौत के बीच के उस वक्त की जब कोई या तो मौत को चुनता है या जिंदगी को। एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोगों का ईश्वर की टाइमिंग पर विश्वास कायम हो गया है।

मासूम से शिकार ने पस्त कर डाले चार-चार भयंकर शिकारी, Video वीडियो देखकर कहेंगे 'अपने इलाके में तो..

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा में कार्यरत सुसांत नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नदी में नहाने गया जेब्रा का बच्चा पानी से धीरे धीरे बाहर निकल रहा है। सब कुछ सामान्य सा लग रहा है। लेकिन जैसे ही जेब्रा का बच्चा नदी किनारे पर अपने कदम रखता है और आगे बढ़ता है, पानी से निकल कर उसे निगलने को आ रही बेताब मौत उसके पैरों पर झपट्टा मारती है। बस एक पल की देर हो जाती तो जेब्रा का बच्चा उस खतरनाक मगरमच्छ का शिकार हो गया होता। लेकिन एक पल ने जेब्रा की मौत की आशंका को जिंदगी की उम्मीद में कायम कर दिया। जेब्रा का बच्चा नदी से दूर जाकर खड़ा होता है, पीछे से मगरमच्छ पानी मायूस होकर पानी में छप्प करता है मानों हाथ मलते हुए अपनी नाकामी पर गुस्सा निकाल रहा हो। 

Viral : इस शख्स के गले में घुस गई 7 इंच की जिंदा मछली, 'घुसी कैसे' ये जानकर कहेंगे 'लालच बुरी बला' !

सुसांत ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है - जिंदगी और मौत के बीच किस्मत बहुत बड़ी चीज है। 

इस वीडियो को देखकर यूजर सन्न रह गए हैं। हो सकता है कि आपके साथ भी कुछ ऐसा वाकया हुआ हो जब आपको लगा कि बाल बाल बच गए..वरना काम तमाम हो जाता। 

एक यूजर ने इस वीडियो पर दार्शनिक होते हुए लिखा है - वक्त से पहले और किस्मत से ज्यादा कुछ नहीं मिलता।

एक यूजर ने लिखा है -बेपरवाह जेब्रा को छोड़कर हर यूजर डर से कांप रहा था। 

एक यूजर ने लिखा है - हाथ आया पर मुंह न इसे नहीं पढ़ा क्या - Viral: 'लड़की पर भरोसा कर पहाड़ से कूदने को बेताब लड़का', Photo देखकर यूजर बोले: कभी तो दिमाग इस्तेमाल करोलगा।

एक यूजर ने लिखा है - आलसी मगरमच्छ और बेपरवाह जेब्रा।

इसे नहीं पढ़ा क्या - Viral: 'लड़की पर भरोसा कर पहाड़ से कूदने को बेताब लड़का', Photo देखकर यूजर बोले: कभी तो दिमाग इस्तेमाल करो

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement