Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए शख्स ने Blinkit से मांगी अनोखी मदद, चैट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ब्लिंक इट और उसके एक कस्टमर के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है। इसमें शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए ब्लिंक इट से मदद मांगी है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: February 14, 2024 18:40 IST
ब्लिंक इट और कस्टमर के बीच का चैट- India TV Hindi
Image Source : BLINKIT TWITTER ब्लिंक इट और कस्टमर के बीच का चैट

आज 14 फरवरी है यानी वैलेंटाइन डे है। दुनिया के कई देशों में इस दिन को काफी अच्छे से सेलिब्रेट किया जाता है। इस दिन कपल एक दूसरे के साथ समय बीताते हुए पूरे दिन एन्जॉय करते हैं। जो लोग मिल नहीं पाते हैं वो किसी ना किसी तरीके से एक दूसरे को गिफ्ट्स देकर इस दिन को यादगार बनाते हैं। ऐसा ही एक शख्स ने करने के बारे में सोचा मगर उसके सामने एक अजीब परेशानी आ गई। इस परेशानी को सॉल्व करने के लिए शख्स को कुछ और नहीं सुझा और वह सीधे ब्लिंक इट से मदद मांगने लगा। चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल स्क्रीनशॉट में क्या दिखा?

अभी ब्लिंक इट और उसके एक कस्टमर के बीच हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस स्क्रीनशॉट में शख्स ने मैसेज करते हुए लिखा, 'मैंने आपके वैलेंटाइन डे कलेक्शन से अपनी गर्लफ्रेंड के लिए फूल और गिफ्ट्स मंगवाए थे। क्या आप मेरी एक मदद कर सकते हैं।' इसके बाद ब्लिंक इट के कर्मचारी मनोज ने उससे पूछा कि, बताइए हम किस तरह आपकी मदद कर सकते हैं? इसके बाद उस शख्स ने लिखा, 'मेरी गर्लफ्रेंड के माता-पिता उसे आज घर से बाहर नहीं निकलने दे रहे हैं। क्या मैं इस ऑर्डर के लिए आपका डिलीवरी पार्टनर बन सकता हूं?' इस स्क्रीनशॉट को ब्लिंक इट ने अपने आधाकारिक एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल से शेयर करते हुए लिखा, 'माफ कीजिए हम नहीं कर सकते हैं।'

यहां देखें वायरल पोस्ट

वायरल पोस्ट पर लोगों ने भी दिया रिएक्शन

खबर लिखे जाने तक पोस्ट को 3 लाख 68 हजार लोगों ने देख लिया है। इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह सही नहीं है, आपको उनकी मदद करनी चाहिए। दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा- कर दो यार। कुछ लोगों ने इस चैट को फेक बताया है। एक यूजर ने लिखा- ब्लिंकइट को लगा हमें पता नहीं चलेगा कि ये फेक है। कोई इतना डेसपरेट इंग्लिश में बात नहीं करता। दूसरे यूजर ने लिखा- आप दोनों ने 1:01 बजे ही ये सब कैसे लिख लिया?

ये भी पढ़ें-

अगर EX करता है ये काम तो उसे पहुंचा सकते हैं जेल, Delhi Police ने शेयर किया पोस्ट

इंजीनियरिंग करने के बाद नहीं लगी नौकरी तो शुरू किया स्टार्टअप, लोग बोले- 'छोटा मोटा काम नहीं है'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement