Thursday, May 09, 2024
Advertisement

बाइक का सही इस्तेमाल कोई इनसे सीखे, Video ने लोगों को सोचने पर किया मजबूर, बोले- 'इसकी उम्मीद नहीं थी'

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे। शख्स ने बाइक में ऐसा जुगाड़ भिड़ाया कि उससे वह ट्रक का भी काम बड़ी आसानी से कर सकता है।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: January 04, 2024 13:31 IST
ऐसा जुगाड़ देखा है कभी?- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ऐसा जुगाड़ देखा है कभी?

इस दुनिया में दिमाग हर किसी के पास है लेकिन जुगाड़ भिड़ाने वाला दिमाग कुछ ही लोगों के पास होता है। ये लोग अपने दिमाग का इस्तेमाल करके ऐसा जुगाड़ बनाते हैं कि देखने वाले की आंखे खुली की खुली रह जाती हैं। ऐसे कई उदाहरण आपने पहले सोशल मीडिया पर देख लिया है। अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शख्स ने एक ट्रैक्टर को मालगाड़ी बना दिया है। और अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह तो उससे भी दो कदम आगे का है। 

वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक वाहन जाता हुआ नजर आ रहा है। पहली झलक में ऐसा मालूम होता है कि कोई शख्स किसी ट्रक में बड़ा सामान लोड करके लेकर जा रहा है। मगर जैसे ही कैमरा आगे बढ़ता है, हर कोई हैरान हो जाता है। दरअसल यह कोई ट्रक नहीं बल्कि एक बाइक होती है। शख्स ने बाइक के साथ ऐसा जुगाड़ बैठाया है कि उसपर कितना भी भारी सामान लाद कर आसानी से ले जाया जा सकता है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @TheFigen_ नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि, मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6.3 मिलियन लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ट्रक का सारा भार मोटरसाइकिल पर। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे लगा वह ट्रक है, ऐसा कैसे संभव है। एक यूजर ने लिखा- क्या टैलेंटेड आदमी है। अन्य यूजर ने लिखा- यह दुनिया टैलेंटेड लोगों से भरी हुई है।

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

What The Hell! दिल्ली मेट्रो में अजीबो-गरीब ढंग से कोल्ड ड्रिंक पीते नजर आए कपल, लोग बोले- 'मारो चार और गिनो एक'

शौक बड़ी चीज है! राम लड्डू बेचने वाले के पास iPhone देख हैरान हुए लोग, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement