Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

शख्स ने खरीदा How to Scam नाम की किताब, खरीदने के बाद उसी के साथ हो गया स्कैम

इस वीडियो को देखने के बाद आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। स्कैम कैसे होता है इसका उदाहरण है ये वीडियो। एक बार आप भी इस वीडियो को जरूर देखें।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 02, 2024 17:14 IST
किताब खरीदते हुए शख्स।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA किताब खरीदते हुए शख्स।

दूसरों को बेवकूफ बनाकर कमाई करने का काम बहुत ही फल-फूल रहा है। लोग हर रोज नए-नए स्कैम में फंसते जा रहे हैं। अगर स्कैम करने का कोई तरीका पुराना हो जाता है तो जालसाज नए-नए तरीकों का आविष्कार कर लेते हैं। हाल में ही स्कैम के एक नए तरीके का वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी हंसी रुकने का नाम लेगी। 

धोखाधड़ी सीखने चला था शख्स पर उसी के साथ हो गया असली स्कैम

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपनी काल लिए ट्रैफिक में फंसा हुआ है। इतने में एक किताब बेचने वाला वेंडर वहां से गुजरता है। जिसके हाथ में बेचने के लिए कुछ किताबें थी। कार में बैठे हुए शख्स की नजर उस किताब बेचने वाले वेंडर पर पड़ती है। जिसके बाद वह किताब बेचने वाले को रोकता है और उसकी किताबें देखने लगता है। शख्स की नजर एक खास किताब पर पड़ती है। जिसका नाम था- How to scam. इस किताब को देखने के बाद शख्स की आंखें चौंधिया जाती हैं और वह उस किताब वाले से किताब की कीमत पूछता है। वेंडर इशारों में ही किताब की कीमत बताता है और शख्स उस किताब को खरीद लेता है। 

किताब खरीने के बाद जो हुआ वह किसी के साथ न हो

शख्स के अंदर उस किताब को लेकर बहुत उत्सुकता थी इसलिए वह किताब खरीदते ही तुरंत उसके पन्ने पलटने लगता है। लेकिन जैसे ही वह किताब के पन्ने पलटता है वह देखता है कि असली स्कैम तो उसी के साथ हो गया है। दरअसल, उस किताब में कुछ लिखा ही नहीं था। उसमें सिर्फ और सिर्फ कोरे कागज थे। यह देख शख्स की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं और वह किताब बेचने वाले को खोजने लगता है। इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर @superhumour नाम के पेज से शेयर किया गया है। 

ये भी पढ़ें:

गॉलब्लैडर की सर्जरी के बदले डॉक्टरों ने कर दी नसबंदी, एक झटके में तबाह हो गई शख्स की आने वाली पुश्तें

शख्स ने जीभ से बना दी विराट कोहली की पेंटिंग, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement