Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Go To Hell लिखकर शख्स ने भेजा अपना रेजिग्नेशन लेटर, पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में एक शख्स का रेजिग्नेशन लेटर शेयर किया गया है। पोस्ट देखकर लोग अपना दुख बताने लगे।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 08, 2023 21:55 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Go To Hell लिखकर बंदे ने भेजा रेजिग्नेशन

इस दुनिया में जितनी भी कंपनियां हैं, उनके कुछ नियम और शर्त होते हैं। हर इंसान को जो वहां काम करने की इच्छा रखता है या फिर वहां काम करता है, उन्हें इन नियमों को मानना पड़ता है। अगर इंसान को वहां काम करने में मजा नहीं आता है या फिर कोई समस्या होती है तो वह अपना रेजिग्नेशन देकर वहां से नौकरी छोड़ सकता है। लेकिन इस बात का ध्यान रखना पड़ता है कि वह रेजिग्नेशन आधिकारिक हो और उसमें किसी भी प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग नहीकिया गया हो। लेकिन इस बंदे ने अपना अलग ही दिमाग लगाया और रेजिग्नेशन लेटर में अपने मन की भड़ास निकाल ही दी। पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पोस्ट में ऐसा क्या है?

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदे का रेजिग्नेशन लेटर नजर आ रहा है। वैसे तो रेजिग्नेशन लेटर काफी आम चीज है लेकिन इस बंदे ने उसे अपने अनोखे अंदाज से उसे स्पेशल बना दिया है जिस वजह से वह चर्चा में है। पोस्ट में उसने कंपनी छोड़ने की सारी बातें लिखी हैं। लेकिन गौर करने की बात हर लाइन का पहला शब्द है। अगर आप हर लाइन का पहला शब्द पढ़ लेंगे तो बंदे के दिमाग को सलाम करने लगेंगे। हर लाइन के पहले शब्द को जोड़कर 'Go To Hell' बनता है जो उसने कंपनी के लिए लिखा है।

लोगों ने कही ये बात

इंस्टाग्राम पर इस पोस्ट को humansofcorporate नाम के पेज ने शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जब आप अपने दिमाग का 100 प्रतिशत इस्तेमाल करें।' खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 24 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। पोस्ट पढ़ने के बाद एक यूजर ने लिखा- मैं इस बंदे से खुद को रिलेट कर सकता हूं, मैं इसके दर्द को समझ सकता हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- मैं इसे Save कर लेता हूं, बाद में काम आ जाएगा किसी दिन।

यहां देखें वायरल पोस्ट

ये भी पढ़ें-

Video: शख्स ने पानी पर फर्राटे से दौड़ाई बाइक, लोग बोले- 'Math का ट्यूशन लेने जा रहा होगा'

Kalesh Video: महिलाओं को आंटी कहना हो सकता है खतरनाक, यकीन नहीं है तो देखें यह वायरल वीडियो

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement