Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

अरमान मलिक की तरह इस Youtuber की भी हैं दो बीवियां, बहुत ही दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी

अरमान मलिक को तो सब जानते ही हैं और यह भी जानते हैं कि अरमान मलिक की दो-दो पत्नियां भी हैं। वैसे ही एक और Youtuber है जिनकी दो पत्नियां है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 09, 2023 15:40 IST
दोनों पत्नियों के साथ सनी राजपूत।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दोनों पत्नियों के साथ सनी राजपूत।

फेमस Youtuber अरमान मलिक और उनकी दो बीवियां सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए रहते हैं। उनकी दोनों बीवियां पायल मलिक और कृतिका मलिक हाल में ही उनके बच्चों की मां बनी हैं। सोशल मीडिया पर अरमान अपनी दोनों बीवियों के साथ अक्सर वीडियो बनाते रहते हैं। ऐसे ही एक और Youtuber हैं जिनका नाम सनी राजपूत है और इनकी भी दो-दो बीवियां हैं। सनी राजपूत आजकल अपने वीडियो को लेकर लोगों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। 

इस यूट्यूबर की भी हैं दो पत्नियां

सनी राजपूत के यूट्यूब चैनल पर 2 लाख 27 हजार से भी ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। यहां पर वह अपनी पत्नियों के साथ वीडियो बनाकर पोस्ट करते रहते हैं। सनी राजपूत अपने आप को डिजीटल कंटेंट क्रिएटर और फैमिली एंटरटेनर बताते हैं। उन्हें अरमान मलिक की कॉपी कहा जाए तो गलत नहीं होगा। अरमान मलिक की तरह उनकी भी दो-दो पत्नियां हैं और पहली पत्नी से उन्हें एक बच्चा भी है। सनी की पहली बीवी का नाम रूप है और उनकी दूसरी बीवी का नाम मानसी है। सनी ने हाल में ही अपनी लव स्टोरी लोगों को एक वीडियो के माध्यम से बताया। 

शादी के बाद गर्लफ्रेंड से भी की दूसरी शादी

सनी ने बताया कि वह मानसी से कॉलेज में मिले थे जिसके बाद उन्हें मानसी से प्यार हो गया। लेकिन घर वालों ने मानसी के साथ शादी के लिए तैयार नहीं थे इसलिए सनी ने रूप से शादी कर ली। रूप से सनी की एक बच्ची भी हुई लेकिन वह मानसी को भूल नहीं पा रहे थे। एक दिन उन्होंने रूप को मानसी और अपने प्यार के बारे में बता दिया। सनी के मन में मानसी के लिए इतना प्यार देख रूप ने सनी को दूसरी शादी के लिए बोला। सनी भी मानसी से शादी करने के लिए तैयार हो गए। 

दो पत्नियों के साथ रहते हैं सनी राजपूत

रूप ने अपने पति सनी का दूसरी लड़की के प्रति इतना प्यार देखकर उसने मानसी को साथ में ही रखने का फैसला किया लेकिन सनी से एक वादा लिया कि वह कभी भी उसे तलाक नहीं देगा। फिर सनी मानसी से शादी कर उसे अपने घर ले आया और अब मानसी और रूप दोनों बहन की तरह एक साथ एक ही कमरे में रहती हैं। सोशल मीडिया पर लोग इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें:

KGF के स्टाइल में कपल ने कराया प्री वेडिंग शूट, शादी के दिन रिश्तेदरों के साथ बैठकर देखा Video

नरेंद्र मोदी अगर प्रधानमंत्री नहीं होते तो ये काम कर रहे होते, AI ने बनाई तस्वीरें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement