Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लड़के ने मुंह से निकाला ट्रैक्टर की आवाज, टैलेंट से प्रभावित होकर आनंद महिंद्रा ने Video किया शेयर

हमारा भारत टैलेंट लोगों से भरा हुआ है। सोशल मीडिया पर अक्सर अलग-अलग टैलेंटेड लोगों का वीडियो देखने को मिल ही जाता है। आनंद्र महिंद्रा ने हाल में ही एक टैलेंटेड लड़के का वीडियो शेयर किया है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 14, 2024 13:52 IST
आनंद महिंद्रा ने शेयर किया लड़के का वीडियो।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आनंद महिंद्रा ने शेयर किया लड़के का वीडियो।

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक लड़का अपने मुंह से ट्रैक्टर की आवाज निकालते हुए नजर आ रहा है। उन्होंने बच्चे के इस टैलेंट की प्रशंसा भी की है। आप भी इस वीडियो को देखें और बच्चे का ये टैलेंट आपको कैसा लगा हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

यहां देखें वायरल वीडियो 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का ट्रैक्टर की सीट पर बैठा हुआ है। उसके बगल में एक और शख्स बैठा हुआ है। इसके बाद लड़का ट्रैक्टर की आवाज निकालता है जिसे सुनकर ऐसा लगता है कि सच में इंजन स्टार्ट हो गया है। लड़के की आवाज एकदम ट्रैक्टर की तरह ही लगता है। लड़के की आवाज इतनी ज्यादा रियलस्टिक लग रही है कि आनंद महिंद्रा भी इसे सुनकर दंग रह गए।

आनंद महिंद्रा ने वीडियो किया शेयर

लड़के के इस कला से प्रभावित होकर आनंद महिंद्रा ने उसका वीडियो अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- "गजब! इस बच्चे के पेट में एक ट्रैक्टर है। मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है  कि ट्रैक्टर का इंजन खराब नहीं हुआ होगा जो उसे ऐसा करना पड़ रहा है।" वीडियो को अब तक 3 लाख लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, तमाम लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। कई लोग महिंद्रा ट्रैक्टर पर अपने विश्वास का सबूत दे रहे हैं। बहुत लोगों ने अपने घर पर रखे महिंद्रा ट्रैक्टर का फोटो शेयर किया है। 

लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि सर मैं आपके पैतृक गांव से हूं और जब भी हमारे गांव में महिंद्र का ट्रैक्टर आता है तब लोग बोलते हैं कि "अपने पिंड दा ट्रैक्टर है"। शख्स के कमेंट का रिप्लाई करते हुए महिंद्रा ने ताली बजाने और थम्बसअप वाला इमोजी भेजा है। दूसरे ने बच्चे के टैलेंट की तारीफ करते हुए लिखा कि ये तो गजब का टैलेंट है भाई। 

ये भी पढ़ें:

लड़की को बचाने के लिए 4-4 बाघों से अकेले लड़ गया शख्स, फिल्म के इस सीन को देख लोग कर रहे ट्रोल

वंदे भारत एक्सप्रेस इस तरह दौड़ती है ट्रैक पर, रेलवे ने शेयर किया टाइम-लैप्स Video

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement