Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Anjali Arora डांस के दौरान हुईं Oops Moment का शिकार, फैंस ने किया MMS का जिक्र, देखें Video

इंस्टाग्राम पर अंजली अरोड़ा का एक वीडियो काफी चर्चा में है। जिसमें वह Oops Moment का शिकार हो गई। इसके बाद तो फैंस ने एक बार फिर से उनके MMS का जिक्र छेड़ दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 21, 2023 7:11 IST
Anjali Arora- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डांस के दौरान अंजली अरोड़ा हुईं Oops Moment का शिकार।

Anjali Arora Dance Video: कच्चा बदाम गर्ल अंजली अरोड़ा को तो आप सब जानते ही होंगे। इंस्टाग्राम रिल्स से रातों-रात फेम पाने वाली यह लड़की अब एक जाना-माना चेहरा बन चुकी है। अंजली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी बोल्ड अदाओं के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। अंजली अपनी डॉट फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं। एक बार फिर से अंजली अरोड़ा के वीडियो ने सोशल मीडिया पर यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा है। दरअसल, अंजली अरोड़ा इस वीडियो में डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इसी दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। इसके बाद सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोल हो रही हैं। 

अंजली अरोड़ा हुईं Oops मोमेंट का शिकार

अंजली अरोड़ा ने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह एक छोटी सी फ्रॉक पहनकर डांस कर रही थी। तभी अचानक से उनकी फ्रॉक हवा में उड़ जाती है और वह Oooppps मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। अंजली अरोड़ा का यह वीडियो अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गईं और जमकर ट्रोल हो रही हैं। 

यूजर्स ने वीडियो को लेकर किया ट्रोल

अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- नया MMS कब आ रहा है। वहीं दूसरे ने लिखा- इसकी वीडियो नहीं चल रही इसलिए ऐसा कर रही है। जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा- शायद कुछ पहनना भूल गई है। अंजली अरोड़ा के वीडियो पर लोग ऐसे ही तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए नजर आएं। 

अंजली का करियर

अंजली अरोड़ा कच्चा बदाम गाने पर रिल्स बना कर सोशल मीडिया पर छा गई थी। यहीं से उनकी किस्मत खुल गई और वह आज एक बड़ी हस्ती बन चुकी हैं। कच्चा बदाम वाला उनका यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि हर कोई उनके डांस स्टेप्स को फॉलो करते हुए नजर आया। उनके वीडियो को कई सेलिब्रिटि ने कॉपी कर रिल्स बनाए। इसके बाद अंजली OTT प्लेटफॉर्म पर कंगना के शो लॉकअप में नजर आईं थी। इस शो में मुनव्वर फारूखी के साथ उनकी केमिस्ट्री चर्चा में रही। बाद में वह अपने MMS को लेकर भी चर्चा में रहीं।

ये भी पढ़ें:

इन बच्चों ने अपनी ट्रिक से बनाया इंटरनेट की जनता को मूर्ख, Video की सच्चाई देख दंग रह जाएंगे आप

देसी गर्ल ने कमर लचकाकर इंटरनेट पर लगाई आग, Video देख यूजर्स बोले- ये तो फायर है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement