Saturday, May 11, 2024
Advertisement

देसी गर्ल ने कमर लचकाकर इंटरनेट पर लगाई आग, Video देख यूजर्स बोले- ये तो फायर है

इंस्टाग्राम पर एक लड़की का बेली डांस बहुत वायरल हो रहा है। लड़की के डांस परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए जनता थक नहीं रही है। उसका हर एक डांस मूव्स लोगों को अपना दिवाना बना रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 20, 2023 15:03 IST
लड़की ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया। - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM लड़की ने अपने डांस से लोगों का दिल जीत लिया।

Desi girl ka dance video: हमारे देश में टैलेंट की कमी नहीं है। एक से एक टैलेंटेड लोग भरे पड़े हैं। सोशल मीडजिया के आने से इन लोगों को आज पहचान मिल रही है। हाल में ही एक लड़की का दिलकश डांस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस लड़की के डांस ने पूरे इंटरनेट पर आग लगा दी है। डांसिंग गर्ल का वीडियो देख लोग शेयर करते थक नहीं रहे। यूजर्स इस वीडियो को लूप में देखना पसंद कर रहे हैं। लड़की के डांस वीडियो को देख यूजर्स पूरी तरह से बावले हो गए हैं। उसके एक-एक डांस मूव्स किसी भी हिरोइन के डांस स्टेप्स से कम नहीं है। 

यूजर्स हुए डांस के दिवाने

इंस्टाग्राम पर इस लड़की ने पिछले साल के दिसंबर में अपने डांस के दो वीडियो को पोस्ट किया था जो अब वायरल हो रहा है। लड़की का नाम खुशी शर्मा बताया जा रहा है। उसके इस वायरल पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 7 लाख से अधिक व्यूज और 40 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की लाल रंग की ड्रेस में बेली डांस करते हुए नजर आ रही है। वहीं एक दूसरे वीडियो में वह लाल रंग की साड़ी भी पहन कर डांस कर रही है। साड़ी में जिस तरह वह अपनी पतली कमर लचका रही है। लड़की के इस वीडियो को देखकर यूजर्स काफी इम्प्रेस नजर आए। वीडियो पर तो कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। इस देशी गर्ल का बेली डांस देखकर यूजर्स ने लिखा- यह तो फायर है!

इंस्टाग्राम पर डालते रहती हैं अपने डांस की वीडियो

खुशी शर्मा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने डांस के वीडियो यूजर्स के साथ शेयर करते रहती हैं। खुशी के इंस्टाग्राम पेज पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। उनके डांस वीडियो का इंतजार लोगों को हमेशा रहता है। लोग उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हैं। इनके इस दो डांस वीडियो ने उन्हें सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा पॉपुलर बना दिया है।

ये भी पढ़ें:

Boyfriend को छोड़ लड़की ने 55 साल के बुजुर्ग को बनाया अपना पति

बीच सड़क पर हुई सांप और नेवले की लड़ाई, कुछ देर बाद हुआ दर्दनाक अंत, देखें Video

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement