Monday, April 29, 2024
Advertisement

रेत की पिच चौके-छक्के लगाने वाली बच्ची से मिले अशोक गहलोत, CM रिलीफ फंड से दिया मदद का आश्वासन

मूमल मेहर का कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी बहन अनिशा बानो के साथ रेत पर क्रिकेट खेल रही थी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 20, 2023 13:57 IST
मूमल मेहर से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुलाकात की।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मूमल मेहर से राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुलाकात की।

बाड़मेर की वायरल गर्ल नन्हीं क्रिकेटर मूमल मेहर से अशोक गहलोत ने मुलाकात की और उसे हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। रविवार को मूमल मेहर अपनी बहन अनिशा बानो के साथ RCA के चेयरमैन और CM गहलोत से मिलने पहुंची। RCA वैभव गहलोत ने स्वंय मूमल को अशोक गहलोत से मिलाने के लिए ले गए। CM गहलोत ने बच्ची को मुख्यमंत्री सहायता कोष से मदद देने का आश्वासन दिया। साथ ही वैभव गहलोत ने RCA की तरफ से 2 लाख रुपए की सहायता का एलान किया। इसके अलावा मूमल को सोनू सूद फाउंडेशन की ओर से भी मदद का आश्वासन दिया गया है। मूमल मेहर का कुछ दिनों पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह अपनी बहन अनिशा बानो के साथ रेत पर क्रिकेट खेल रही थी। नन्हीं क्रिकेटर के वीडियो को सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर शेयर किया था। CM अशोक गहलोत के साथ मुलाकात के दौरान RCA के चेयरमैन वैभव गहलोत भी मौजूद थे।

CM गहलोत ने मूमल मेहर के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन लिखा- बेटियों की ऊंची 'उड़ान' गौरवान्वित है राजस्थान। आज अपने परिश्रम व मेधा से वैश्विक चर्चा का विषय बनी प्रदेश की क्रिकेटर बेटी मूमल मेहर व उनकी बहन अनिशा बानो से RCA चेयरमैन वैभव गहलोत के साथ मिलकर उन्हें उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

मूमल बाड़मेर जिले के कानासर गांव की रहने वाली है। वह क्लास 8 की स्टूडेंट है। हाल में ही इस नन्हीं सी क्रिकेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह रेत के पिच पर चौके-छक्कों की बरसात कर रही थी। यह वीडियो वायरल होने के बाद सबकी नजरों में मूमल आ गई थी। मूमल सूर्यकुमार यादव की बहुत बड़ी फैन है। मूमल की बहन अनिशा बानों अंडर 19 खेल चुकी है और वहीं उसकी प्रेरणा है। मूमले शाम को क्रिकेट की कोचिंग के लिए रोशन भाई के पास जाती है। गांव में खेल का मैदान न होने से मूमल को स्कूल के पास ही क्रिकेट की प्रैक्टिस करनी पड़ती है।

ये भी पढ़ें: 

नासिर-जुनैद हत्याकांड: आरोपी श्रीकांत की पत्नी संग पुलिस ने की मारपीट, मां ने कहा- पैदा हुआ मरा बच्चा

‘जुनैद और नासिर को पुलिस पहले रोक लेती तो... ’, राजस्थान सरकार पर जमकर बरसे असदुद्दीन ओवैसी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement