Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

इन बच्चों ने अपनी ट्रिक से बनाया इंटरनेट की जनता को मूर्ख, Video की सच्चाई देख दंग रह जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो बच्चे मिलकर पब्लिक को बुद्धू बना रहे हैं। बाद में बच्चों ने लोगों को सच्चाई दिखाकर उन्हें हैरान कर दिया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 20, 2023 15:03 IST
बच्चों ने ट्रिक से बेवकूफ बनाया।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बच्चों ने ट्रिक से बेवकूफ बनाया।

सोशल मीडिया पर ऐसी कई चीजें वायरल हो जाती हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल होता है। ट्विटर पर वायरल हो रहे इन बच्चों को ही देख लीजिए। इन लोगों ने पहले इंटरनेट की जनता को बेवकूफ बनाया फिर उन्हें लास्ट मोमेंट पर सच्चाई दिखाकर हैरान कर दिया। बच्चों की इस ट्रिक को देखकर कई यूजर्स बहुत ही इम्प्रेस हुए। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इन बच्चों के झांसे में आ जाएंगे। तो वीडियो को पूरा देखिए और बताइए कैसी लगी आपको इनकी ट्रिक। कुछ यूजर्स इन बच्चों का पैंतरा देखकर लिख रहे- इसे धोखेबाजी कहें या फिर टैलेंट?

6 सेकेंड के वीडियो ने पब्लिक को बनाया बेवकूफ

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक प्लास्टिक की बोतल के आधे कटे टुकड़े में पानी भरकर रखा गया है। बोतल के टुकड़े से कुछ ही दूरी पर एक बच्चा बैठा हुआ है जो वहीं से बैठे-बैठे कंकड़ सीधे पानी में डाल देता है। इतना देखकर लगता है कि बच्चों का निशाना तो बहुत ही तगड़ा है। लेकिन जैसे ही कैमरा जूम आउट होता है और बोतलके पास बैठे बच्चे पर जाता है तो सारी पोल-पट्टी उनकी खुल जाती है। बोतल के पास बैठा हुआ बच्चा ही उपर से कंकड़ पानी में गिरा रहा था। जबकि दूर बैठा बैलक तो बस कंकड़ को बोतल में निशाना लगाकर फेंकने की एक्टिंग कर रहा था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 

वायरल हो रहे इस वीडियो को @TansuYegen ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 50 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है और 2  लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

Boyfriend को छोड़ लड़की ने 55 साल के बुजुर्ग को बनाया अपना पति

बीच सड़क पर हुई सांप और नेवले की लड़ाई, कुछ देर बाद हुआ दर्दनाक अंत, देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement