Thursday, May 09, 2024
Advertisement

सेल में बिक रही एक ही साड़ी के लिए जंग पर उतरीं दो महिलाएं, Video देख लोगों को इनके पतियों पर आया तरस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं एक ही साड़ी के लिए लड़ते हुए नजर आ रही हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 26, 2023 13:37 IST
महिलाओं के बीच लड़ा गया युद्ध।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER महिलाओं के बीच लड़ा गया युद्ध।

जब सेल लगती है तो बाजार में लोगों की भीड़ उमड़ती है। सेल के चक्कर में लोग जरूरत से ज्यादा की खरीददारी कर डालते हैं। खरीददारी के वक्त लोग अच्छा माल छांटने में ही लगे रहते हैं। बस कैसे भी उनके मन को संतोष होना चाहिए कि कम पैसे में उन्होंने बहुत बढ़िया समान खरीदा है और वह खुद को होशियार समझने लगते हैं। ऐसे में बढ़िया माल उठाने के चक्कर में वह लोगों से बहसबाजी और मारपीट तक भी कर लेते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

एक साड़ी को लेकर आपस में ही भिड़ गईं दो महिलाएं 

25 सेकंड के इस क्लिप को देखने के बाद आपको महिलाओं की WWE की फाइट याद आ जाएगी। वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह मामला बेंगलुरु का है। यहां पर मैसूर सिल्क साड़ी का सेल लगा हुआ था। इसी दौरान सेल में साड़ी खरीदने आई दो महिलाएं एक ही साड़ी के लिए बुरी तरह से आपस में ही लड़ गईं। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक बड़े से हॉल के अंदर साड़ियों का सेल लगा हुआ है और महिलाएं अपनी पसंद की साड़ियां चुन रही हैं। इसी दौरान अचानक से चिल्लम-चिल्ली मच जाती है, जब दूसरे लोगों की गर्दन उस तरफ मुड़ती है तो सब देखकर हैरान रह जाते हैं। लोग यह देखने के लिए मुड़े थे कि आखिर हुआ क्या है क्यों इतनी अवाज हो रही है? लेकिन जब वो देखते हैं तो पता चलता है कि दो महिलाएं एक साड़ी को लेकर आपस में ही लड़ाई कर रही हैं। लड़ाई इतनी जोरदार होती है कि दोनों एक दूसरे के बाल पकड़कर नोचते लगती हैं और एक दूसरे को थप्पड़ों से पीट रही होती हैं। हॉल में मौजूद अन्य लोग और कर्मचारी दोनों महिलाओं को छुड़ाते हुए नजर आते हैं।

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर @rvaidya2000 नाम के पेज से 23 अप्रैल को पोस्ट किया गया था। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- मैसूर सिल्क साड़ी सेल में दो ग्राहक एक ही साड़ी को लेकर भिड़ गईं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। हजारों यूजर्सके रिएक्शन आ चुके हैं। कई लोगों ने महिलाओं के आचरण पर सवाल उठाएं। एक यूजर ने लिखा कि जब यहां ये हाल है तो इनके घर में क्या होता होगा। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- मैं तो यह सोचकर हैरान हूं कि घर पर इनके पतियों का क्या हाल होता होगा। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अपनी हंसी तक नहीं रोक पा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:

एक बाइक पर सवार थे 7 लोग, Video देख हैरान रह गए लोग, बोले- इस शख्स को बच्चे और परिवार की फिक्र नहीं

"मेरा बाप बदमाश था, मैं भी हूं, मुझे डॉन बनना है इसलिए हत्याएं करता हूं", मीडिया के सामने शख्स ने खोले अपने राज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement