Friday, April 26, 2024
Advertisement

Spiderman पर लात-घूंसे बरसा रहा था Batman, मदद के लिए दौड़कर आएं सांता क्लॉज़, देखें Video

Spiderman को पटक कर मार रहा था Batman तभी सांता क्लॉज़ दौड़कर स्पाइडरमान को बचाने के लिए आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर यह मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 25, 2023 18:00 IST
Spiderman Vs Batman- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Spiderman Vs Batman

सोशल मीडिया (Social Media) पर ऐसे कई वीडियो (Viral Video) होते हैं जिन्हें देखकर हमारी हंसी छूट जाती है। ऐसे वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं और अपने दोस्त, यार और रिश्तेदारों के साथ शेयर करते हैं। इन वीडियो को देखने के बाद मन में एक ही सवाल आता है कि क्या सच में ऐसा होता होगा। आपको बता दें कि कुछ वीडियो तो स्क्रिप्टेड होते हैं तो कुछ रियल भी होते हैं जिन्हें दूसरे लोग रिकॉर्ड कर वायरल कर देते हैं। हाल में ऐसा ही एक फनी वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आपकी हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेगी।

Batman ने कर दी Spiderman की धुनाई

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लोग स्पाइडर मैन (Spiderman) और बैटमैन (Batman) की कॉस्ट्यूम पहनकर एक दूसरे से लड़ रहे हैं। बैटमैन दनादन स्पाइडर मैन पर लात-घूंसे चलाए जा रहा है। मार इतनी तेज चल रही है कि बैटमैन बने शख्स दूसरे को उठने तक का मौका नहीं दे रहा है। स्पाइडर मैन बना शख्स खूब लात-जूते खाए जा रहा है। तभी अचानक से कहीं से सांता क्लॉज़ दौड़कर स्पाइडरमैन की मदद करने के लिए आ जाते हैं और बैटमैन बने शख्स को गिरा कर घूंसों की बौछार कर देते हैं। आप-पास मौजूद लोग उन्हें रोक भी नहीं रहे और खड़े-खड़े वीडियो बना रहे हैं।

वीडियो को मिल 2 मिलियन व्यूज

इस वीडियो को ट्विटर पर @HumansNoContext नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 मिलियन लोगों ने देखा है और 33 हजार लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद कई लोग इससे जुड़े दूसरे वीडियो कमेंट सेक्शन में पोस्ट कर रहे हैं। वहीं कई लोग स्पाइडर मैन की धुनाई पर गहरा दुख व्यक्त कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

2000 का नोट बदलना है तो यहां जाएं, दुकानदार ने अपने ग्राहकों को दिया बेस्ट ऑफर

Optical Illusion: इनमें से कौन सा कपल सबसे अलग दिख रहा है? 99% लोग हो गए फेल, आप भी ट्राई करें

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement