Friday, May 10, 2024
Advertisement

दिन में महिलाओं को करता था KISS और रात में चोरी, बिहार का 'सीरियल किसर' हुआ गिरफ्तार

आपको वह घटना याद है जब एक युवक अस्पताल में खड़ी एक महिला को जबरन किस कर के भाग गया था। घटना CCTV में कैद हो गई थी और फिर वह CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उस युवक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। अब वह युवक गिरफ्तार हो चुका है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 20, 2023 19:13 IST
आरोपी का नाम मो. अकरम है। (बिहार सीरियल किसर)- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA आरोपी का नाम मो. अकरम है।

हाल में ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें एक युवक महिला को जबरन किस कर के भाग गया था। पूरा मामला बिहार के जमुई जिले में स्थित सदर अस्पताल परिसर का था। इस मामले में बिहीर का वह 'सीरियल किसर' गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस के अनुसार, ऐसा करने वालों का एक गैंग ही था जिसमें 4 लोग शामिल थे। अब पुलिस ने इस गिरोह का भंडाफोड़ किया है और छापेमारी में इस गिरोह के सरगना और अन्य 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों को महिसौढ़ी बाबू टोला से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने गिरोह का किया भंडाफोड़

'सीरियल किसर' की गिरफ्तारी के बाद गिरोह को लेकर पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। पुलिस ने बताया कि गिरोह की सरगना की पहचान मो. अकरम के तौर पर हुई है। गैंग का लीडर महिसौढ़ी मुहल्ला का ही रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि इस गिरोह में कुल 4 लोग थे। ये दिन के समय महिलाओं से छेड़खानी करते और रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस ने इनके पास से चोरी का समान भी बरामद किया है। गैंग के लीडर ने पुलिस को बताया कि वह ऐसी घटनाएं पहले भी कर चुका है लेकिन उन महिलाओं ने समाज में लोक-लाज के डर से किसी से शिकायत नहीं की। पुलिस गिरोह के दूसरे सदस्यों को भी खोज रही है।

ये था पूरा मामला

बिहार के जमुई जिले में स्थित सदर अस्पताल परिसर में एक महिला खड़ी होकर फोन पर बातचीत कर रही थी। तभी पीछे से एक युवक आया और उसे पकड़कर जबरन किस करने लगा। महिला ने खुद को उससे छुड़ाने का बहुत प्रयास किया लेकिन वह सफल नहीं हो पाई। युवक महिला को जबरन किस करने के बाद वहां से रफू चक्कर हो गया। यह घटना 10 मार्च की थी। यह पूरी घटना अस्पताल में ही लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। CCTV की फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। इस वीडियो के वायरल होते ही कई लोग उस युवक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इसके बाद पुलिस इस युवक की तलाश में जुट गई और सोमवार को युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें:

सूप में मिला मरा हुआ चूहा, ग्राहकों ने मामला दर्ज करवाया, रेस्टोरेंट हुआ बंद

अमेरिकन लड़की ने नाटू-नाटू सॉन्ग पर बारिश में भीगते हुए किया कमाल का डांस, Video को मिले 4 मिलियन व्यूज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement