Saturday, May 11, 2024
Advertisement

पति-पत्नी कर रहे थे हैरतअंगेज कारनामा, एक गलती हुई और महिला की हो गई मौत, देखें यह Video

एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला अपने पति के साथ एक्रोबैट परफॉर्म कर रही थी। तभी कुछ ऐसा हुआ जिसकी कीमत महिला को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 23, 2023 17:06 IST
शो के दौरान हुआ हादसा।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शो के दौरान हुआ हादसा।

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें लोग स्टंट करते हुए नजर आते हैं। कुछ वीडियो में तो लोग ऐसे-ऐसे हैरतअंगेज कारनामा कर के दिखाते हैं जिन्हें देख लोगों को अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। यहां पर एक शो में दो एक्रोबैट परफॉर्मर्स हैरतअंगेज कारनामा कर के दिखा रहे हैं। तभी अचानक से एक हादसा हो जाता है। 

शो के दौरान पत्नी का छूटा हाथ, नीचे गिरकर हुई मौत

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग डर गए। हुआ ये कि पति-पत्नी के परफॉर्मेंस के दौरान करतब दिखाते वक्त एक बहुत बड़ा हादसा हो जाता है और इस हादसे में पत्नी की मौत हो जाती है। ये मामला चीन के सूजौ शहर का बताया जा रहा है। दोनों पति-पत्नी पेशे से कलाकार हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सो के दौरान एक महिला कलाकर पति के साथ परफॉर्म कर रही है तभी बीच शो में उसका हाथ छूट जाता है और वह स्टेज पर गिर जाती है जिससे उसकी मौत हो जाती है। महिला को रेस्क्यू टीम भी नहीं बचा सकी। वह शो के दौरान अपने पति के साथ परफॉर्म कर रही थी तभी हाथ छूट जाने से वह गिर गई। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया पर वहां भी उसकी जान नहीं बचाई जा सकी और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है ये Video

फिलहाल सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। CNN की रिपोर्ट के मुताबिक, चीन के एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म विबो पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया था। लोग इस वीडियो पर कमेंट कर बोले- कि ऐसे एक्रोबैटिक स्टंट जानलेवा हैं, कम से कम नीचे एक सेफ्टी नेट होना चाहिए ताकि परफॉर्मर को गिरने से बचाया जा सके। हादसे के बाद मामले को लेकर जांच की गई जिसके बाद यह कंफर्म हुआ कि यह एक हादसा ही था। एक बड़ी कंपनी ने इसका आयोजन किया था और वह सुरक्षी के लिहाज से इस आयोजन को सफल नहीं बना सकी।

ये भी पढ़ें:

रास्ते में शख्स को मिला नोट से भरा हुआ पर्स, उठाकर देखा तो चला गया सदमे में

1 अरब का सोना प्लेन में आया, हाई सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट से हुआ गायब

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement