Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

हे भगवान इन्हें सद्बुद्धी दे! पानी की जगह पेट्रोल से कार धोती दिखी महिला, Video हुआ वायरल

इस महिला को देखिए, किस तरह से वह पेट्रोल से अपनी कार धो रही है। ऐसा लग रहा जैसे वह पानी से धो रही है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 23, 2023 15:58 IST
पेट्रोल से कार धोती महिला।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पेट्रोल से कार धोती महिला।

सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो तेजी से वायरल होते हैं ये वीडियो देखने के बाद आप भी अपना माथा पीट लेंगे। लोगों से हमेशा ये अपील की जाती है कि पानी, तेल और प्राकृतिक संसाधन हमें बचाकर रखने चाहिए ताकि हमारा भविष्य सुरक्षित रह सके। लेकिन लोगों को दूसरों की कहां कोई फिक्र है। सबको अपने काम से मतलब है। कुछ लोग इन चीजों का इस्तेमाल सीमित मात्रा में करते हैं तो कई लोग इनका खूब दुरुपयोग करते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोग हैरान रह गए। 

पानी की जगह पेट्रोल से धो डाली कार

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने कार को धो रही है। लेकिन वह पानी से नहीं धो रही बल्कि वह अपने कार को पेट्रोल से धो रही है। लोगों को आपने अभी तक खुद से घर पर कार धोते देखा होगा या कार वॉशिंग वाले वर्कशॉप में देखा होगा लेकिन ये लड़की अपना कार धोने के लिए पेट्रोल पंप पर लेकर आई है। लड़की के इस हरकत को देखकर उसका वीडियो वहीं मौजूद एक शख्स ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो अब वायरल हो रहा है।

वीडियो देख यूजर्स कर रहे मजेदार कमेंट्स

वीडियो को देखकर लोगों का कहना था कि आखिर कोई इतना दिमाग से पैदल कैसे हो सकता है। कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि वह स्त्री है कुछ भी कर सकती है। ऐसे ही अन्य लोगों के भी काफी मजेदार कमेंट्स सामने आ रहे हैं। इस वीडियो को ट्विटर पर @NoContextHumans नाम के पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो को 21  अप्रैल को पोस्ट किया गया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, 40 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

Google Chrome के असली Logo को पहचानिए, रोज इंटरनेट चलाते होंगे फिर भी नहीं बता पाएंगे सही जवाब

रास्ते में शख्स को मिला नोट से भरा हुआ पर्स, उठाकर देखा तो चला गया सदमे में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement