Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

सपना चौधरी के गाने पर फ्लाइट में जमकर नाचे लोग, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

एक फ्लाइट 37000 फीट ऊपर हवा में थी, फ्लाइट में बैठे लोग शादी में कतर जा रहे थे। प्लेन में जैसे ही सपना चौधरा का गाना बजा लोग उठकर नाचने लगे।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 22, 2023 19:41 IST
सपना चौधरा के गाने पर नाचते हुए लोग।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सपना चौधरा के गाने पर नाचते हुए लोग।

सपना चौधरी के गाने और डांस के वीडियो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं। शादियों में तो सपना चौधरी के गाने पर जब तक डांस न किया तब तक कुछ नहीं किया जैसा लगता है। सपना चौधरी का गाना जवान क्या बूढ़े लोगों तक की नसों में जान फूंक देता है। बूढ़े लोग भी खूब जमकर डांस करते हुए दिखते हैं। सपना चौधरी जैसा डांसर भारत में कभी नहीं हुआ है और शायद आगे भी कभी नहीं होगा। हाल में ही एक सपना चौधरी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

सपना चौधरी के गाने पर झूमें मेहमान

इस वीडियो में एक फ्लाइट के अंदर लोग सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर डांस कर रहे हैं। प्लेन 37000 फीट की ऊंचाई पर है और लोग सपना चौधरी के गाने पर जमकर ठुमके लगा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इस फ्लाइट को शादी में जा रहे मेहमानों के लिए बुक की गई थी और यह प्लाइट कतर जा रही थी। मेहमानों ने सपना चौधरी के गाने पर डांस कर पूरे माहौल को ही बदल दिया। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो देख लोग बोले- ऐसा करना जान को खतरे में डालने जैसा

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एंकर जय करमानी ने शेयर किया है। वीडियो में लोगों के पीछे उन्हें भी नाचते हुए देखा जा सकता है। वीडियो को देखने के बाद लोगों के रिएक्शन भी खूब आ रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ऐसा करना सुरक्षित नहीं है। वहीं, कई लोगों ने कहा कि सपना चौधरी के इस गाने पर कभी भी और कहीं भी नाचा जा सकता है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों लोगों ने लाइक किया है।  

ये भी पढ़ें:

भालू और तेंदुआ आमने-सामने, जानिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के पीछे की कहानी

58 लाख का पैकेज होने के बाद भी जीवन से परेशान है यह 24 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement