Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Video: दुकान में घुसते ही क्यों नाचने लगे लोग? आखिर क्या है माजरा

बेंगलुरु में एक आइसक्रीम के दुकान में लोग घुसते ही नाचने लग जा रहे थे। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब इंडिया टीवी ने इस बारे में जानकारी जुटाई तो इसके पीछे की वजह पता चली।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 27, 2023 12:07 IST
शॉप में नाचते हुए लोग।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA शॉप में नाचते हुए लोग।

आज कल मार्केटिंग के नए-नए तरीके आ गए हैं। दुकानदार अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह की स्किम लेकर आ रहे हैं। ऐसे में कंपनिया लोगों से फनी और क्रिएटिव एक्टिविटिज़ भी करवाती है। कंपनियां अपने ग्राहकों को कुछ टास्क देती है जिसे पूरा करने पर आपको वह अपना प्रोडक्ट फ्री देगी या आपको कोई अच्छा सा ऑफर देगी। ऐसा ही एक वीडियो हाल में ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक आइसक्रीम कंपनी ने अपने ग्राहकों से काफी फन एक्टिविटी करवाया। वीडियो को देखवने के बाद आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी।   

फ्री आइसक्रीम के लिए लोगों ने किया डांस

बता दें कि बेंगलुरु में एक आइसक्रीम कंपनी ने अपने ग्राहकों से फन एक्टिविटी करवाया और उसके बदले उन्हें फ्री में आइसक्रीम खिलाया। कंपनी ने ये ऑफर आइसक्रीम डे पर रखा था। आइसक्रीम डे हर साल जुलाई के तीसरे रविवार को मनाया जाता है। इसी क्रम में बेंगलुरु के कॉर्नर हाउस आइसक्रीमके इंदिरानगर ब्रांच में कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक ऑफर रखा। ऑफर ये था कि जो भी उनके स्टोर से काउंटर तक डांस करते हुए आएगा कंपनी उसे फ्री में एक स्कूप आइसक्रीम खिलाएगी।

यूजर्स ने किया मजेदार कमेंट्स

ऑफर सुनकर कई ग्राहकों ने डांस कर दिखाया और उन्हें फ्री में आइसक्रीम खाने को मिला। लोग अपने अलग-अलग अंदाज में डांस करते हुए काउंटर तक गए। इस पूरे फन एक्टिविटी का वीडियो दुकान में लगे CCTV में कैद हो गया। जो कि सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। जिसे  देखने के बाद लोग मजाकिया अंदाज में कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने पूछा कि क्या ये ऑफर अभी भी है? कुछ लोगों ने कहा कि लोग फ्री के समान के लिए नाचने के लिए भी तैयार हो जा रहे हैं।  

ये भी पढ़ें:

"जाने नहीं देंगे तुझे बिना फाइन के", बाइक पर 3 Idiots का सीन रिक्रिएट कर रहे थे, दिल्ली पुलिस ने ढंग से समझा दिया

अब तक की सबसे बुरी मौत, परिवार और 50 हजार लोग लाचार होकर देखते रहे, बचाने की कोशिश भी की लेकिन नहीं बच पाई जान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement