Saturday, May 04, 2024
Advertisement

रेस्टोरेंट में बैठ महिला मजे से खा रही थी स्नैक्स, अचानक टेबल पर आ टपका मरा हुआ चूहा

Dead Rat On Table: बेंगलुरु में आइकिया स्टोर के फूड कोर्ट में स्नैक्स के मजे ले रही एक महिला की टेबल पर अचानक से एक मरा हुआ चूहा आ टपका। जिसके बाद महिला ने इस घटना का जिक्र करते हुए मरे हुए चूहे के साथ रेस्टोरेंट की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 18, 2023 19:07 IST
Dead Rat On Table- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA टेबल पर मरा हुआ चूहा।

लोगों को अच्छे रेस्टोरेंट में खाने का बहुत शौक होता है और इसके लिए वह हर कीमत चुका कर अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट जाते हैं। ताकि वहां वह लजीज खानों का स्वाद ले सकें। जब भी वह रेस्टोरेंट में जाते हैं तो उनकी नजर वहां की साफ-सफाई पर जरूर जाती है। अगर कुछ कमी होती है तो तुरंत वेटर को बुलाकर शिकायत करते हैं। अब सोचिए कि ऐसे ही आप अपने पसंदीदा रेस्टोरेंट में खाने के लिए गए हैं और वहां पर आप जैसे ही खाने बैठे और आपका ध्यान आपकी टेबल पर मरे हुए चूहे पर चला जाए तो क्या होगा। जाहिर सी बात है कि ये देखकर आपका मन बिल्कुल खराब हो जाएगा। 

खा रहे टेबल पर गिरा मरा हुआ चूहा

हाल में ऐसा ही कुछ हुआ एक महिला के साथ जो एक  फेमस फर्नीचर रिटेलर के फूड कोर्ट में बैठकर स्नैक्स का मजा ले रही थी। तभी उसके टेबल पर ङपर से एक मरा हुआ चूहा आ टपका। इस घटना की दो तस्वीरों के साथ महिला ने ट्विटर पर अपना अनुभव शेयर किया और लिखा- अंदाजा लगाएं कि आइकिया (IKEA) के फूड कोर्ट में हमारे खाने की मेज पर क्या गिरा? हम खा रहे थे और छत से एक मरा चूहा हमारी टेबल पर आ गिरा। यह बेहद चौंकाने वाला पल था।

IKEA इंडिया ने माफी मांगी 

सोशल मीडिया पर तस्वीरों के वायरल होने के बाद यह पोस्ट न सिर्फ इंटरनेट यूजर्स का बल्कि IKEA इंडिया का भी ध्यान अपनी ओर खींचा। जिसके बाद कंपनी ने इस घटना के लिए महिला से माफी मांगी और अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज से महिला के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा- इकिया नागासांड्रा में हुई इस अप्रिय घटना के लिए हमें खेद है और इसके लिए हम आपसे माफी मांगते हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं। फूड सेफ्टी और हाइजीन हमारी टॉप प्रायोरिटी है। हम अपने कस्टमर को सबसे अच्छा अनुभव देने की कोशिश करते हैं।

लोगों ने क्या कहा

इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों का गुस्सा कमेंट बॉक्स में दिखा। लोग इस मामले में जमकर रेस्टोरेंट वाले को सुना रहे हैं। लोगों ने ऐसी घटनाएं आगे न हो इसके लिए उचित कार्रवाई की मांग भी की। एक यूजर ने लिखा- हे भगवान! ये मैंने क्या देख लिया? इसे देखने के बाद मेरा मन खराब हो गया। दूसरे ने कहा- छी मुझे तो घिन्न आ रही है। मैं कभी बाहर का खाना नहीं खाउंगा अब।

ये भी पढ़ें:

यहां दुल्हन नहीं दूल्हे की होती है विदाई

Optical Illusion: तेज दिमाग वाले हैं तो बताइए इस बच्चे की असली मां कौन है?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement