Thursday, May 16, 2024
Advertisement

दिल्ली मेट्रो में कम कपड़ों में महिला का VIDEO वायरल, अब डीएमआरसी ने दिया जवाब

दिल्ली मेट्रो के एक कोच में ‘छोटे कपड़ों’ में यात्रा कर रही एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: April 04, 2023 14:42 IST
DMRC ने जारी किया अपना बयान।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV DMRC ने जारी किया अपना बयान।

दिल्ली मेट्रो के कोच में कम कपड़ों में सफर कर रही एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। महिला को कोच के अंदर अन्य महिला यात्रियों के बगल में बैठे देखा जा सकता है। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, दिल्ली मेट्रो ने कहा कि वह अपने यात्रियों से अपेक्षा करती है कि वे सभी सामाजिक शिष्टाचार और प्रोटोकॉल का पालन करें, जो समाज में स्वीकार्य हैं। इसमें कहा गया है कि यात्रियों को किसी भी गतिविधि में शामिल नहीं होना चाहिए या ऐसे कपड़े नहीं पहनने चाहिए जो अन्य यात्रियों की संवेदनाओं को ठेस पहुंचाए।

डीएमआरसी ने जारी की ये चेतावनी

दिल्ली मेट्रो रेल कॉपोर्रेशन के संचालन और रखरखाव अधिनियम में अभद्रता को धारा 59 के तहत दंडनीय अपराध के रूप में सूचीबद्ध किया गया है। डीएमआरसी ने यात्रियों से सार्वजनिक परिवहन में यात्रा करते समय मर्यादा बनाए रखने की अपील करते हुए कहा, यात्रा के दौरान कपड़ों की पसंद जैसे मुद्दे एक व्यक्तिगत मुद्दा है, यात्रियों से अपेक्षा की जाती है कि वे एक जिम्मेदार तरीके से अपने आचरण को आत्म-विनियमित करें। वीडियो को मूल रूप से एनसीएमइंडिया काउंसिल फॉर मेन अफेयर्स के ट्विटर हैंडल द्वारा साझा किया है।

ये भी पढ़ें:

OMG! मरे हुए मगरमच्छ को भूनकर खा गया यह बंदा, Video देखकर उड़ जाएंगे आपको होश

जब पूरे ब्रह्माण्ड पर हो जाएगा एलियंस का कब्जा, फिर ऐसे दिखेंगे पृथ्वीवासी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement