Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Video: दिल्ली पुलिस पर भी चढ़ा क्रिकेट का खुमार, रोहित शर्मा का वीडियो शेयर कर कहा- 'हीरो नहीं बनने का'

सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि हेलमेट पहनने की सलाह देने वाले कप्तान को पुलिस सम्मानित भी करे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: February 26, 2024 8:12 IST
Delhi Police, Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली पुलिस ने रोहित शर्मा का वीडियो शेयर कर दी सलाह

नई दिल्ली: झारखंड के रांची में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मैच के चौथे दिन आज भारतीय टीम जीत हासिल करने के लक्ष्य के साथ मैदान पर उतरेगी। रविवार को भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए इंग्लैंड की टीम को 145 रनों पर ही समेट दिया था। भारतीय टीम जब गेंदबाजी कर रही थी, तब कुछ ऐसा घटा जिसने सबका ध्यान खींच लिया। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सरफराज ने नहीं पहना था हेलमेट

दरअसल, सिली प्वाइंट पर फील्डिंग कर रहे सरफराज खान ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था। इसी बात पर कप्तान रोहित शर्मा भड़क जाते हैं और उन्हें हेलमेट पहनने के लिए कहते हैं, जिससे कि उन्हें किसी तरह की चोट न लगे। इस वीडियो को दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने उन लोगों को संदेश देने की कोशिश की है, जो बिना हेलमेट पहने बाइक चलाते हैं और हीरोगिरी दिखाने की कोशिश कर अपनी जान को जोखिम में डालते हैं।

दिल्ली पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा,''टू-व्हीलर पर हीरो नहीं बनने का!, हमेशा हेलमेट पहनने का!'' अब सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित शर्मा, सरफराज से कहते हैं, "ऐ भाई, यहां हीरो नहीं बनने का, हेलमेट पहन ले।" कप्तान रोहित की फटकार के बाद सरफराज हेलमेट पहनकर फील्डिंग करते हैं।

तीसरे टेस्ट मैच में सरफराज ने किया था पदार्पण

वहीं इससे पहले जब राजकोट में हुए तीसरे टेस्ट के दौरान पदार्पण किया था तब उनके पिता ने रोहित शर्मा से ध्यान रखने को कहा था। अब इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स कह रहे हैं कि कप्तान साहब अपनी जिम्मेदारी को निभा रहे हैं। उस दिन सरफराज के पिता ने ख्याल रखने को कहा और हीरोगिरी दिखा रहे सरफराज की कप्तान ने क्लास लगा दी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement