Friday, May 03, 2024
Advertisement

दिल्ली: DDA पार्क में रात को शराब पीने गया था शख्स, चार लोगों ने चाकू घोंपकर ली जान

दिल्ली के मधु विहार इलाके में एक शख्स जब अपने दोस्त के साथ डीडीए पार्क में शराब पीने गया तो उसे अचानक चार लोगों ने उसपर चाकूओं से हमला कर दिया। इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया और डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Swayam Prakash Published on: February 24, 2024 10:44 IST
delhi POLICE- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO दिल्ली में चाकू घोंपकर की शख्स की हत्या

राजधानी दिल्ली में एक शख्स की चार लोगों ने चाकू घोंपकर जान ले ली। ये घटना मधु विहार स्थित आईपी एक्सटेंशन सीएनजी गैस स्टेशन के सामने डीडीए पार्क की है, जहां नरेंद्र नाम के एक 32 साल के व्यक्ति पर चार लोगों ने कई बार चाकूओं से हमला किया। इसके बाद उनका बैग और मोबाइल फोन लूट लिया गया। इसके बाद घायल व्यक्ति को एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

दोस्त के साथ शराब पीने के लिए गए थे पार्क

पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत FIR दर्ज की है और आरोपियों को खोजने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि पीड़ित और उसका दोस्त आधी रात के आसपास शराब पीने के लिए पार्क में गए थे। पुलिस ने बताया कि 23 और 24 फरवरी की आधी रात को 00:46 बजे थाना मंडावली में एक पीसीआर कॉल आई जिसमें कॉलर ने कहा कि वह अपने दोस्त नरेंद्र, निवासी इंदिरा गली, के साथ शराब पीने के लिए सीएनजी गैस स्टेशन, आईपी एक्सटेंशन के सामने डीडीए पार्क में गया था। 

चार लोगों ने चाकूंओं के किए वार

पुलिस ने बताया कि पीसीआर पर कॉलर ने कहा कि चार अज्ञात लोग आए और नरेंद्र पर कई बार चाकू से वार किए। उसका बैग और मोबाइल भी फोन छीन लिया। घायल व्यक्ति को एलबीएस अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अब इस मामले में IPC की धारा 302/397/394/392/34 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और आरोपियों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है।

टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

वहीं इससे पहले उत्तर पश्चिमी दिल्ली के अलीपुर इलाके में मीट की दुकान के मालिक पर गोली चला दी गई थी। इस मामले के आरोपी टिल्लू ताजपुरिया गिरोह के तीन बदमाशों को कल गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान बख्तावरपुर निवासी रोहित (24), बकौली निवासी सिद्धार्थ (19) और हरियाणा के सोनीपत निवासी मोहित (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि एक अन्य आरोपी कुणाल फरार है। पुलिस ने अनुसार, गुरुवार रात 9 बजकर 34 मिनट पर पुलिस कंट्रोल रूम में एक कॉल आई जिसमें एक महिला ने आरोप लगाया कि चार लोगों ने उसके पति विकास पर गोली चला दी है। घटना तब हुई जब विकास बकौली गांव में अपनी मीट की दुकान के सामने कार में बैठा था।

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement