Friday, May 17, 2024
Advertisement

Video: नशे में धुत्त वर्दीधारी की कैदी ने की पिटाई, उपचार के लिए बंदी को अस्पताल लेकर आया था पुलिसकर्मी

इलाज के लिए लाए गए एक कैदी ने पुलिस वाले को अस्पताल में जमकर पीटा। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 22, 2023 16:25 IST
नशे में धुत्त पुलिस वाले की पिटाई करता कैदी।- India TV Hindi
नशे में धुत्त पुलिस वाले की पिटाई करता कैदी।

महाराष्ट्र के चंद्रपुर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देख आपका पुलिस से भरोसा उठ जाएगा। जिस सिपाही को अपना ही होश नहीं है वह दसरों की कैसे रक्षा करेगा। खैर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कैदी ने पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, कैदी जेल में सजा काट रहा है। उसकी तबियत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए जो पुलिसकर्मी लेकर आया था उसी पुलिस कर्मी की कैदी ने अस्पताल के अंदर ही जमकर पिटाई कर दी। इस घटना से अस्पताल के प्रिजनल वार्ड में हड़कंप मच गया।

कैदी की तबीयत खराब होने पर लाया गया था जिला अस्पताल

दरअसल, जेल में कैदी की तबीयत खराब होने पर उसे सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जो पुलिसकर्मी कैदी को लेकर अस्पताल गया था वह शराब के नशे में था। यह बात कैदी को रास नहीं आई। दोनों के बीच कहा-सुनी के बाद अचानक कैदी ने वहां रखे झाड़ू से पुलिसकर्मी को पीटना शुरू कर दिया। किसी मामले में ये कैदी चंद्रपुर जिला कारागृह में पिछले कई महीनों से सजा काट रहा है। ऐसे में उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं रहता था। कुछ दिन पहले कैदी की तबीयत बिगड़ गई थी। इस दौरान उसे  पुलिसकर्मी जिला सरकारी अस्पताल ले गया। लेकिन जो पुलिसकर्मी उसे अस्पताल लेकर गया था वह खुद शराब के नशे में धुत्त था।

कैदी का सिर घुमा और उसने पुलिसकर्मी की झाड़ू से कर दी पिटाई 

शराब के नशे में धुत्त पुलिसकर्मी की हरकते देख कर कैदी का अचानक मानसिक संतुलन बिगड़ गया और उसने अस्पताल में रखा झाडू उठाकर डॉक्टर, नर्स और अन्य कर्मचारियों के सामने पुलिसकर्मी की पिटाई शुरू कर दी। वीडियो में वह पुलिस को गाली भी दे रहा है। वहीं, दूसरी ओर पुलिसकर्मी खुद को ही संभाल नहीं पा रहा था। ऐसे में अस्पताल के कर्मचारी बीच-बचाव करते दिख रहे हैं। अचानक मारपीट की घटना से कुछ समय के लिए जिला अस्पताल के प्रिजनल वार्ड (यहां कैदियों का उपचार होता है) में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि कैदी मानसिक बीमारी का शिकार है। फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ये भी पढ़ें:

वीकेंड मैरिज के बारे में सुना है आपने? दुनिया में काफी तेजी से बढ़ रहा है यह ट्रेंड

रील बनाने के लिए चलती कार के बोनट पर बैठी दुल्हन, ट्रैफिक पुलिस ने काटा 16500 का चालान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement