Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Viral Video: मेले में आए दो हाथी आपस में भिड़े, कई लोग हुए घायल, पूरे शहर में मचाया लगे तहस-नहस

त्रिशूर के थारक्कल मंदिर उत्सव में 'उपाचारम चोलल' समारोह के दौरान, एक हाथी अपने आपे से बाहर हो गया और वह शहर में जमकर उत्पात मचाने लगा। हाथी का महावत हमले का शिकार होने से बाल-बाल बच गया और उसे मामूली चोटें आई हैं।

Reported By : T Raghavan Written By : Pankaj Yadav Published on: March 23, 2024 13:34 IST
एक दूसरे से लड़ते हुए हाथी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA एक दूसरे से लड़ते हुए हाथी

जंगल का सबसे विशाल जानवर हाथी को माना जाता है। हाथी की कदकाठी ऐसी होते है कि इसके सामने इंसान चींटियों के बराबर नजर आता है। ऐसे में क्या होगा जब हाथी इंसानों के बीच जाकर सनक जाए। सोचिए कैसी तबाही मचेगी। हाथी अपनी सनक में आस-पास का सबकुछ तबाह कर देता है। कुछ ऐसा ही हुआ है केरल के त्रिशूर जिले में। यहां थारक्कल मंदिर उत्सव के समापन समारोह 'उपचारम चोलल' के दौरान एक हाथी ने जमकर उत्पात मचाया जिससे कई लोग घायल हो गए। इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

हाथियों के उत्पात से कई लोग हुए घायल

घटना शुक्रवार की रात 10:30 बजे की है। त्रिशूर में थारक्कल मंदिर उत्सव में 'अम्माथिरुवडी' देवता जुलूस के दौरान, हाथी गुरुवयूर रविकृष्णन ने उत्पात मचाया, जिससे उपस्थित लोगों में दहशत फैल गई। हाथी के महावत श्रीकुमार (53) भी गुस्साए हाथी के हमलों से बाल-बाल बचे। हालांकि उन्हें मामूली चोटें आई हैं, लेकिन उन्हें तुरंत कूर्कनचेरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

दो हाथियों के बीच हुई लड़ाई

बता दें कि उग्र हाथी ने अराट्टुपुझा देवता के जुलूस में भाग लेने वाले एक अन्य हाथी पुथुपल्ली अर्जुनन को भी निशाना बनाया। इससे दो हाथियों के बीच लड़ाई हो गई। हाथियों पर सवार लोग जमीन पर गिरकर घायल हो गए, जबकि भागने की कोशिश कर रहे अन्य लोग भी इस अफरा-तफरी में गिरकर घायल हो गए। घायल हाथी अर्जुनन हाथी दस्ते द्वारा रोके जाने से पहले लगभग 1 किमी तक शहर में दौड़ता रहा।

ये भी पढ़ें:

VIDEO: हाथी ने सूंड से उठा कर पटक दिया पर्यटकों से भरा ट्रक, डरे-सहमे लोगों मांगते रहे अपनी जिंदगी की भीख

दिल्ली की अलग-अलग जगहों पर छुपाया 500 का नोट, शख्स ने लोगों को दिया टास्क, कहा- लोकेशन बताओ पैसे ले जाओ

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement