Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: हाथी ने सूंड से उठा कर पटक दिया पर्यटकों से भरा ट्रक, डरे-सहमे लोग मांगते रहे अपनी जिंदगी की भीख

वाइल्ड लाइफ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी पर्यटकों से भरी गाड़ी को अपनी सूंड से उठाकर पटक देता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 23, 2024 12:17 IST
वाहन पर हमला करता हुआ हाथी।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA वाहन पर हमला करता हुआ हाथी।

वैसे तो हाथी काफी मिलनसार स्वभाव के होते हैं। लेकिन जब ये गुस्सा जाते हैं तो खुद के बस में नहीं होते। इनका गुस्सा बहुत ही भयावह होता है। हाथी गुस्से में सबकुछ तबाह कर देते हैं। अक्सर गुस्साए हुए हाथी का वीडियो आप सोशल मीडिया पर देखते होंगे। हाल में ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें गुस्साए हुए हाथी का भयावह रूप देखने को मिल रहा है। दिल दहला देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हाथी पर्यटकों से भरे हुए ट्रक को अपनी सूंड से उठा-उठाकर पटक रहा है। हाथी पूरी ताकत के साथ उस गाड़ी पर हमला कर रहा है। हांलाकि इस घटना में किसी भी पर्यटक की मौत नहीं हुई है। वहीं, लोगों से भरा ट्रक भी बहुत बड़ी दुर्घटना से बाल-बाल बचा।     

पर्यटकों से भरी गाड़ी पर हाथी ने किया हमला 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पर्यटकों से भरी गाड़ी सड़क के किनारे खड़ी है। गाड़ी के सामने एक विशाल हाथी दिख रहा है। थोड़ी ही देर में हाथी वाहन पर हमला कर देता है। वह पूरे ताकत के साथ वाहन को सूंड से उठाकर पटक देता है। आगे वह फिर से वाहन को पलटने की कोशिश करता है। वाहन के अंदर मौजूद लोग चिल्लाने लगते हैं और अपनी जिंदगी की दुहाई मांगने लगते हैं। इसके बाद हाथी वाहन को छोड़ देता है और फिर से उस ट्रक को अपने सिर से धक्का देता है। हाथी को देख ऐसा लग रहा है जैसे वह पर्यटकों को अंदर जाने से रोकना चाहता है। अंत में हाथी उस वाहन को वहां से भगाकर ही दम लेता है।

डराने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर माइक होल्सटन ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 13 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा और 50 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं, कई अन्य लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने बताया कि ये घटना काटो रिज पार्क के नेशनल पार्क की है। दूसरे ने लखा- अब तक मुझे लगता था कि हाथी क्यूट एंड काइंड होते हैं। 

ये भी पढ़ें:

कौन है यह Ex Couple जिनका Video इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा

Smart बहुरानी ने बताया फटाफट रोटी बनाने की टेक्निक, Video देखने के बाद लोगों ने दी दुआएं

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement