Monday, June 17, 2024
Advertisement

मजदूर की बॉडी देखकर तो जिम वालों को भी शर्म आ जाएगी, Video में शख्स ने दिखाए अपने डोले-शोले

सड़क पर काम करते एक मजदूर का वीडियो लोगों के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। ऐसा इसलिए है क्योंकि वीडियो में शख्स की शानदार बॉडी दिखाई दे रही है जो किसी जिम में एक्सरसाइज किए बिना बनी है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 27, 2024 14:46 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मजदूर की शानदार बॉडी देख हर कोई दंग

आज के समय में हर कोई खुद को फिट करने में लगा हुआ है। इतना ही नहीं अपने पसंदीदा स्टार की बॉडी देखने के बाद अधिकतर लोगों के सिर पर बॉडी बनाने का भूत चढ़ जाता है। लोग जिम जाने लगते हैं और घंटों मेहनत करते हैं ताकि उनकी बॉडी बन जाए। इतना ही नहीं कई लोग तो अलग-अलग तरह के प्रोटीन भी खाते हैं। मगर इन सभी की मेहनत एक शख्स के आगे बेकार हो जाएगी जिसका वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में सड़क किनारे काम कर रहा एक मजदूर नजर आता है और साथ में उसकी गजब की बॉडी भी दिखती है।

वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

आजकल हर दूसरा शख्स बॉडी बनाने के लिए जिम जा रहा है। लेकिन उन सभी की अपने ऊपर तब शर्म आएगी जब वह एक मजदूर की बॉडी देखेंगे। वायरल हो रहे वीडियो में एक मजदूर सड़क किनारे काम करता हुआ नजर आता है। लेकिन जब आप उसकी बॉडी पर नजर डालेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे। जिम गए बिना शख्स ने अपनी गजब की बॉडी बनाई है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मजदूरों का काम दिन-रात मेहनत का ही होता है। इसी काम को रोज करने के कारण इस शख्स की गजब की बॉडी बन गई है और अब वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Preeti_bhokar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यह खून पसीने से कमाई रोटी की ताकत है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 लाख 91 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- देसी के सामने सब फेल हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत बढ़िया बॉडी है। वहीं एक यूजर ने बॉडी की इमोजी शेयर करते हुए शख्स की बॉडी की तारीफ की है।

ये भी पढ़ें-

PPU एग्जाम की कॉपी जांच करते हुए महिला अध्यापिका ने बनाया रील, अब Video सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

ये आदमी तो जुगाड़ का बादशाह निकला, Video सोशल मीडिया पर हो रहा है खूब वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement