Monday, June 17, 2024
Advertisement

Video: कुछ भी करो मगर ऐसा खतरनाक प्रैंक किसी के साथ मत करो, कमजोर दिल वाले का तो बुरा हाल हो जाएगा

एक महिला का प्रैंक करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। महिला का प्रैंक इतना खतरना था कि अगर वह प्रैंक आपके साथ कोई रात में कर दे डर से आपकी हालत खराब हो जाएगी।

Written By: Adarsh Pandey
Updated on: May 24, 2024 11:18 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA महिला ने अपने पति के साथ किया खतरनाक प्रैंक

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कुछ नया और कुछ अनोखा देखने को मिल ही जाता है। किसी दिन डांस का वीडियो वायरल होता हुआ नजर आता है तो किसी दिन सीट के लिए लोग आपस में लड़ते हुए दिख जाते हैं। इसके अलावा भी कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। कभी-कभी तो पब्लिक प्लेस पर अश्लील हरकत करते हुए कपल का भी वीडियो वायरल होता है। मगर इस बार एक अलग तरह का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे प्रैंक वीडियो कहा जाता है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है। लेकिन उससे पहले आपको बताते हैं कि प्रैंक वीडियो क्या होता है?

कैसा होता है प्रैंक वीडियो?

जिन लोगों को प्रैंक वीडियो के बारे में नहीं पता है, उन्हें बता दें कि प्रैंक वीडियो एक तरह का मजाक होता है। इसमें कुछ लोगों की एक टीम होती है। एक शख्स इसमें एक्टिंग करता है और अन्य लोग अलग-अलग एंगल से उसे रिकॉर्ड करते हैं। अब एक्टिंग करने वाला आदमी किसी भी शख्स के पास जाकर उसे अजीब सा मजाक करेगा। इसके बाद जिस शख्स के साथ मजाक किया जा रहा है, उसका रिएक्शन रिकॉर्ड किया जाता है। और इस तरह एक प्रैंक वीडियो रिकॉर्ड होता है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक शख्स अपने बेड पर सो रहा है। तभी उसकी पत्नी उसके बगल में जाती है और बेड पर एक टेबल रख देती है। इसके बाद वह उसपर लेटते हुए अपने शरीर पर एक चादर डाल देती है। चादर से वह टेबल को भी ढक देती है और अजीब सी आवाज निकालने लगती है। वह ऐसी एक्टिंग करती है जैसे उसके शरीर में कोई आत्मा घुस गई है। आवाज से जब शख्स की नींद खुलती है और वह यह सब देखता है, डर के मारे उसकी हालत खराब हो जाती है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @Tiwari21394 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है जिसे खबर लिखे जाने तक 3 लाख 24 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 1 डंडा रखकर सोना चाहिए बगल में। दूसरे यूजर ने लिखा- कहां से आते हैं ये लोग। तीसरे यूजर ने लिखा- कमजोर दिल वाले ना देखें। एक अन्य यूजर ने लिखा- ये तो फिर भी उठकर चला गया, मुझे तो हार्ट अटैक आ जाता।

ये भी पढ़ें-

दीदी तो बड़ी हेवी ड्राइवर निकली, स्कूटी चलाती सीधे दुकान में घुस गई, देखें Video

Video: महिलाओं की यह लड़ाई किसी जंग से कम नहीं, शहर वालों ने तो कभी देखा तक नहीं होगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement