Saturday, July 27, 2024
Advertisement

Video: महिलाओं की यह लड़ाई किसी जंग से कम नहीं, शहर वालों ने तो कभी देखा तक नहीं होगा

दो महिलाओं की लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे कि ऐसे भी कोई लड़ता है क्या?

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 24, 2024 9:50 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अजीब तरीके से लड़ती दिखी दो महिलाएं

इस दुनिया में होने वाली वह सभी घटनाएं जो आप अपनी खुद की आंखों से नहीं देख सकते हैं, सोशल मीडिया पर वह भी देखने को मिल जाएगा। एक राज्य में बैठकर दूसरे राज्य में हुई किसी मजेदार या फिर हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आपको बहुत आसानी से देखने को मिल जाते हैं। इतना नहीं कभी-कभी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो भी दिख जाते हैं जिसके बारे में किसी कल्पना तक नहीं की होती है। अभी एक ऐसी ही लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखना तो दूर आपने ऐसी लड़ाई के बारे में कभी सोचा तक नहीं होगा। आइए फिर आपको इस लड़ाई से अवगत कराया जाए।

ऐसी भीषण लड़ाई नहीं देखी होगी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो महिलाएं आपस में लड़ाई करती हुई नजर आ रही हैं। मगर इस लड़ाई में दोनों हाथापाई नहीं बल्कि अलग ही काम करती हुई नजर आ रही हैं। लड़ाई की शुरुआत में दिखता है कि दोनों झाड़ू लगाकर गंदगी एक दूसरे के घर के सामने कर रही हैं। इसके बाद एक महिला दीवार पर लगे उपलों को तोड़कर दूसरी महिला के घर के बाहर डालने लगती है और दूसरी महिला झाड़ू से उसे पहली महिला के घर के बाहर कर देती है। इसके बाद शुरू होती है असली लड़ाई जो आपको पूरी तरह से हैरान कर देगा। दोनों महिलाएं नाली से कीचड़ निकालकर एक दूसरे के घर में फेंकने लगती है। वहां खड़ें कुछ लोगों पर भी यह कीचड़ पड़ता है मगर यह लड़ाई रुकती नहीं है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @PalsSkit नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जो मजा मोहल्ले का झगड़ा देखने में आता है वो किसी एक्शन फिल्म में भी नहीं आता।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 63 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- अरे नाली को तो छोड़ दो, वो सफाईकर्मी क्या निकालेगा बाद में। दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसा झगड़ा कौन करता है भाई? तीसरे यूजर ने लिखा- सच में ऐसी लड़ाईयां भी होती हैं। एक यूजर ने लिखा- यहां तो हॉलीवुड भी फेल है।

ये भी पढ़ें-

मगमच्छ के बच्चों से भरे पूल में स्विमिंग करने कूद गया बच्चा, खौफनाक Video हो रहा है वायरल

शख्स ने अपनी कारीगरी से स्टैंड फैन को बनाया कूलर, Video देख लोगों ने बताई सबसे बड़ी दिक्कत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement