Sunday, June 16, 2024
Advertisement

घर में घुसकर बंदर ने सोते हुए शख्स को मारा थप्पड़, इसके बाद जो हुआ उसका Video वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग काफी मजे ले रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बंदर किसी शख्स के घर में घुसकर उसे थप्पड़ मार देता है। इसके बाद दोनों के बीच अलग ही लड़ाई देखने को मिलती है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 23, 2024 17:56 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो मौजूद हैं जिन्हें देखने के बाद आप अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। इतना ही नहीं हर कुछ दिनों में नए वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। अभी भी एक नया वीडियो वायरल हो रहा जिसमें बंदर अजीब हरकत करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग भी उसका आनंद उठा रहे हैं और मजेदार कमेंट कर रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

बंदर ने शख्स को मार दिया थप्पड़

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, उसपर बंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स अपने घर में चादर ओढ़कर सोया हुआ है। तभी एक बंदर आता है और उसके शरीर पर चढ़ जाता है। इसके बाद वह बिना किसी कारण उसे एक थप्पड़ मार देता है और उसके शरीर पर ही खड़ा रहता है। इसके बाद वह झटके से उसे अपने शरीर से हटाता है और पास रखे डंडे से डराने की कोशिश करता है। मगर बंदर उससे डरता नहीं है। और एक बार फिर उसके शरीर पर कूद जाता है। दोनों के बीच हो रही इस छोटी लड़ाई के कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को एक्स प्लेटफॉर्म पर @TheJatKshatriya नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए अकाउंट यूजर ने हंसने वाली इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा है, 'घर में घुस कर जानलेवा हमला, कोई पुरानी रंजिश मालूम पड़ती है।' वीडियो देखने के बाद और भी लोग मजे लेने आ गए और मजेदार कमेंट करने लगे। एक यूजर ने लिखा- पिछले जन्म का बदला है। दूसरे यूजर ने लिखा- इसको इसने परेशान किया होगा, बदला ले रहा है। एक यूजर ने लिखा- साजिश करके तैयार था। वहीं कई यूजर्स ने हंसने वाली इमोजी को शेयर किया है।

ये भी पढ़ें-

बॉडी दिखाकर लड़की को इम्प्रेस करने चले थे भाईसाहब मगर उसके बॉयफ्रेंड ने लगा दी क्लास, देखें Video

ऐसा भयंकर प्रैंक कौन करता है भाई! रात में देख लोगे Video तो आपकी भी हालत हो जाएगी खराब

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement