Friday, June 14, 2024
Advertisement

ट्रेन में डांस बंद हुआ तो अब नया ड्रामा शुरू हो गया, Video देखकर लोगों ने लगा दी क्लास

सोशल मीडिया पर ट्रेन का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों ने लड़की की क्लास लगाना शुरू कर दिया। वीडियो देखने के बाद लोगों ने खूब सारे कमेंट्स करके अपना रिएक्शन दिया है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 23, 2024 11:53 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन के अंदर एक्सरसाइज करती दिखी लड़की

हर दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ छाया ही रहता है। दूसरे शब्दों में कहें तो हर दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो फिर आपने भी ऐसे कई वीडियो देखे होंगें। बीच में एक समय आया था जब हर कोई ट्रेन में डांस करते हुए अपना रील बनाता था और फिर उसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट करता था। ट्रेन में डांस करते लोगों में अधिकतकर लड़कियां ही होती थी। वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा सीधे सातवें आसमान पर पहुंच जाता था और लोग कमेंट के जरिए उनकी क्लास लगा देते थे। अब ऐसे डांस के वीडियो वायरल होने बंद हुए तो नए ड्रामे का वीडियो वायरल होने लगा है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

ट्रेन किस काम के लिए होती है? साफ सी बात है कि ट्रेन लोगों के सफर करने के लिए होती है। मगर कुछ लोग ट्रेन का अलग ही इस्तेमाल करते हुए दिखते हैं। पहले लोग ट्रेन में डांस करके रील बनाते थे। अब वह बंद हुआ तो नया काम शुरू हो गया। वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक लड़की ट्रेन के स्लीपर कोच में है। वह सबसे ऊपर वाली सीट पर पुश-अप कर रही है। इसके बाद वह दो सीटों के बीच लटककर एब्स वाली एक्सरसाइज करने लगती है। जिम या फिर घर में करने वाले काम लड़की ट्रेन में करती हुई नजर आ रही है। इसी कारण वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

लोगों ने लगा दी क्लास

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Siya17082000 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'ट्रेन में आकर ही क्यों इनका एथलिट जागता है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 6 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- दिखाती है बस और कुछ नहीं। दूसरे यूजर ने लिखा- अब नाचने वाली गई तो ये आ गई। तीसरे यूजर ने लिखा- रील्स का भूत कहीं भी चढ़ सकता है। चौथे यूजर ने लिखा- रोग ग्रसित लोग हैं। एक यूजर ने लिखा- दिखावा भी जरूरी है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- रील्स वायरस से पीड़ित है।

ये भी पढ़ें-

Google ka Doodle: 19वीं सदी के म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट के लिए गूगल ने बनाया यह खास डूडल

दूल्हे के दोस्तों ने शादी में किया ऐसा कारनामा जिसे सुनकर नहीं रुकेगी हंसी, Video देख लोग भी ले रहे हैं मजे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement