Saturday, May 04, 2024
Advertisement

गर्मियों के लिए एक फैन ने सोनू सूद से मांगी ठंडी बीयर, एक्टर ने पूछा - साथ में भुजिया चलेगी क्या?

कई सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सोनू सूद यह साबित कर चुके हैं कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा है।

India TV Health Desk Written by: India TV Health Desk
Published on: April 07, 2022 13:18 IST
Sonu Sood- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONU SOOD Sonu Sood

Highlights

  • सोनू सूद से उनके फैंस ने एक खास डिमांड की है
  • जिसका उन्होंने खास अंदाज़ में जवाब दिया है

सोशल मीडिया पर सोनू सूद की एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उन्होंने कोरोना काल में कई जरूरतमंदों की मदद की। आज भी लोगों सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मदद मांगते हैं। जरूरतमंदों के लिए सोनू सूद ने हमेशा उनकी इच्छा पूरी की है। 

कई सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए सोनू सूद यह बता चुके हैं कि उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा है। हाल ही में उनके एक फैन उनसे एक फनी रिक्वेस्ट किया। एक मीम शेयर करते हुए एक फैन ने पूछा कि भीषण गर्मी में सोनू सूद अब कहां हैं। मीम में लिखा था, "सर्दियों में कंबल दान करने वाले वालों, गर्मियों में ठंडी बीयर नहीं पिलाओगे?" सोनू सूद ने इस पर रिएक्शन देते हुए कहा, "बीयर के साथ भुजिया चलेगा?"

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनू सूद ने एमटीवी रोडीज़ शो के नए सीजन को होस्ट करना शुरू कर दिया है, जिसकी शूटिंग फिलहाल साउथ अफ्रीका में हो रही है। उन्होंने रणविजय को रिप्लेस किया जो पिछले 18 सालों से 'रोडीज' का दूसरा नाम बन चुके थे। 

रूस-यूक्रेन वॉर: मालिक के शव के पास बैठा रहा वफादार कुत्ता, लोग बोले- इससे बुरा कुछ नहीं देखा

अपने नए शो के बारे में खुशी जाहिर करते हुए सोनू ने कहा, "मैं रोडीज़ की शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत खुश हूं। यह एक ऐसा रियलिटी शो है जिसे मैं सालों से बहुत करीब से देख रहा हूं, और मैं इसमें अपना टेस्ट जोड़ने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि यह अलग तरह की जर्नी होने वाली है।"

सोनू जल्द ही डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी की 'पृथ्वीराज' में दिखाई देंगे। यश राज फिल्म्स की तरफ से बनाई गई इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं। यह मानुषी छिल्लर की पहली फिल्म भी है। फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे। यह फिल्म 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

ये उन दिनों की बात है... जब स्टेज पर विराट ने गाया गाना तो हर कोई उनकी आवाज का हो गया दीवाना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement