Friday, April 26, 2024
Advertisement

Fight between female students: बेंगलुरु की सड़क पर छात्राओं के बीच जमकर हुई मारपीट, वीडियो वायरल

Fight between female students: बेंगलुरु में एक जानमाने निजी स्कूल की छात्राओं के बीच जमकर मारपीट हुई। छात्राओं ने एक दूसरे के ऊपर लात-घूंसों और थप्पड़ की बौछार कर दी। यह जूतम पैजार लोगों से खचाखच भरी सड़क पर हुई।

Shashi Rai Edited by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: May 19, 2022 14:48 IST
बेंगलुरु की सड़क पर छात्राओं के बीच जमकर हुई मारपीट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बेंगलुरु की सड़क पर छात्राओं के बीच जमकर हुई मारपीट

Highlights

  • छात्राओं के बीच जमकर चले लात और घूंसे
  • बीचे सड़क एक दूसरे का बाल खींचती नज़र आईं छात्राएं
  • डंडा लेकर मारपीट करने पहुंची थीं छात्राएं

Fight between female students: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक जानमाने निजी स्कूल की छात्राओं के बीच जमकर मारपीट हुई। छात्राओं ने एक दूसरे के ऊपर लात-घूंसों और थप्पड़ की बौछार कर दी। यह जूतम पैजार लोगों से खचाखच भरी सड़क पर हुई। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

बीच सड़क लड़कियों का हंगामा

वायरल वीडियो में लड़कियों को एक दूसरे को मारते-पीटते बाल खींचते देखा जा सकता है। आसपास काफी लोग भी मौजूद हैं लेकिन कोई भी  बीचबचाव करने नहीं आ रहा है। वीडियो में कुछ लड़कियां सीढ़ी के पास एक दूसरे को धकेलते हुए नज़र आ रही हैं। एक लड़की को डंडा निकालते हुए देखा जा सकता है। इसी बीच एक लड़का आता है और उसे डंडे से वार करने से रोकता है। 

तमाशा देखते रहे लोग

अकसर स्कूल-कॉलेज में किसी ना किसी मामले को लेकर लड़कों को मारपीट करते, हंगामा करते देखा जाता है। लड़कों के बीच जब भी बवाल होता है इलाके की पुलिस तक पहुंच जाती है। लेकिन लड़कियों को आपस में इस तरह गुथमगुथा करते बहुत कम ही देखा जाता है। और जब भी लड़कियां सड़क पर एक दूसरे से उलझती हैं मौके पर बचाने वाले कम और तमाशा देखने वाले ज्यादा पहुंचे हैं। यहां तक कि पुलिस भी बहुत कम ही ऐसे मौकों पर पहुंचती है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement