Friday, April 19, 2024
Advertisement

Video: शाहरुख खान के हमशक्ल ने इंटरनेट पर मचाया बवाल, चाल-ढाल से नैन-नक्श सबकुछ सेम

शाहरुख खान के कई सारे हमशक्लों को आपने देखा होगा लेकिन कोई भी इतना परफेक्ट नहीं होगा कि वह उनके जैसी एक्टिंग भी कर ले। इस शख्स से मीलिए जो शाहरुख खान के एक-एक चीज को कॉपी कर चुके हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 05, 2023 19:56 IST
शाहरुख खान के हमशक्ल सूरज कुमार।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान के हमशक्ल सूरज कुमार।

शाहरुख खान के हमशक्ल सूरज कुमार ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख पर का एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में उन्हें दिल्ली में एक आउटिंग के दौरान अपने परिवार के साथ देखा जा सकता है। बालों से लेकर कपड़े और चश्मे तक सबकुछ शाहरुख खान की स्टाइल में दिखा रहा है। सूरज ने वीडियो में शाहरुख की एक्टिंग कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने कहा, उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा था और उन्हें लगा कि यह खुद शाहरुख का पुराना वीडियो है। 

वीडियो देख लोग हैरान, बोले- क्या यह शाहरुख का पहला वीडियो है?

वीडियो को देखने के बाद तो लोगों के कमेंट की बाढ़ आ गई। एक इंस्टाग्राम यूजर ने दिल की इमोजी के साथ कमेंट किया- "90 के दशक के शाहरुख खान।" दूसरे ने कमेंट में लिखा- 'ये हैं 90 के दशक के शाहरुख खान। आप बिल्कुल उनके जैसे दिखते हैं।" एक शख्स ने यह भी कहा, "शाहरुख खान जब फिल्मों में आए तो ऐसे दिखते थे।" जबकि एक अन्य ने कहा, "मुझे लगा कि यह SRK (शाहरुख खान) का पहला वीडियो है। वीडियो देखने के बाद मुझे पता चला कि यह SRK की कॉपी है।" कुछ लोग यह भी कह रहे कि वीडियो में दिख रहा शख्स फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाए। 

Instagram पर लाखों लोगों की धड़कन हैं सूरज

सूरज कुमार के इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, वह कोलकाता में पैदा हुए और फिलहाल झारखंड में रहते हैं। सूरज ने खुद को एक कलाकार भी बताया है। वह ईवेंट, शो, जन्मदिन, शादी जैसी पार्टियों में शिरकत करते हैं। सूरज कुमार के इंस्टाग्राम पर करीब 1 लाख 60 हजार फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अब तक इंस्टाग्राम पर अपने लगभग 1800 वीडियो और तस्वीरें पोस्ट की हैं। सभी वीडियो और फोटो शाहरुख खान के स्टाइल में ही दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Video: दिल्ली मेट्रो बन गया जंग का मैदान, चप्पल और बोतल लेकर एक दूसरे को मारने दौड़ीं लड़कियां

 

Video: मेट्रो के सामने महिला को पकड़कर ट्रैक पर कूद गया शख्स, CCTV में कैद हुआ दिल दहला देने वाला मंजर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement