Sunday, April 28, 2024
Advertisement

"एक दिन के लिए पीएम बना दिया जाए तो क्या करोगे", पाकिस्तानी शख्स का जवाब सुन हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

जब एक पाकिस्तानी लड़के से पूछा गया कि वह क्या करेगा जब उसे एक दिन के लिए प्रधानमंत्री बना दिया गया तो। इसके जवाब में लड़के ने जो कुछ कहा वह सुन लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 24, 2023 16:36 IST
पाकिस्तानी लड़के का जवाब सुन खिलखिला पड़ेंगे आप।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पाकिस्तानी लड़के का जवाब सुन खिलखिला पड़ेंगे आप।

सोशल मीडिया पर एक से एक मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक बार फिर से बहुत ही मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। वीडियो में एक पाकिस्तानी लड़के से प्रधानमंत्री के पद से जुड़ा एक सवाल पूछा गया। जिसके जवाब में लड़के ने जो कुछ भी कहा वह सुनकर आप भी हंसते-हंसते गिर पड़ेंगे। इस वीडियो पर अब तक हजारों लोगों के कमेंट्स आ चुके हैं।

लड़के का जवाब सुन दंग रह गए लोग

वायरल हो रहा ये वीडियो पाकिस्तान का है। जिसमें एक शख्स सड़क किनारे खड़े एक लड़के से पूछता है कि अगर आपको एक दिन के लिए वजीर-ए-आजम (प्रधानमंत्री) बना दिया जाए तो आप क्या करेंगे? इस पर लड़के ने जो जवाब दिया वह सुनकर अपनी हंसी कोई नहीं रोक पाएगा। लड़के ने कहा कि पहली बात ये कि वह वजीर-ए-आजम कभी नहीं बन सकता। शख्स ने जब इसका कारण पूछा तो लड़के का जवाब सुनकर वह भी सन्न रह गया। लड़के ने कहा कि उसके पास पीएम बनने के लिए समय ही नहीं है। 

वीडियो देख लोगों ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट

वीडियो इंस्टाग्राम पर imran khan lover नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा और डेढ़ लाख लोगों ने लाइक किया है। जबकि तमाम लोगों ने इस पर कमेंट किया है। एक यूजर ने लिखा- खुद पर इतना ही भरोसा होना चाहिए। दूसरे ने मजेदार अंदाज में लिखा- इतना टाइम नहीं है कि इस बेवकूफ अवाम को संभालूं। तीसरे ने लिखा- सीधी बात नो बकवास।

ये भी पढ़ें:

बंदूक की नोंक पर लूट ले गए 4 किलो सोना और लाखों रुपए, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात, देखें ये Video

बीवी ने घर का दरवाजा कर दिया बंद, खुलवाने के लिए पति को देने पड़े 500 रुपए, देखें ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement