Friday, May 17, 2024
Advertisement

सोसाइटी में खेल रही बच्ची पर कुत्ते ने किया हमला, देखें रूह कंपा देने वाला ये Video

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक बार फिर लोग सवाल उठा रहे हैं कि लोग पब्लिक प्लेस में कैसे अपने खतरनाक जानवर को लेकर आ सकते हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 30, 2024 11:22 IST
कुत्ते ने बच्ची पर किया हमला- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA कुत्ते ने बच्ची पर किया हमला

आजकल बड़ी-बड़ी सोसाइटियों में लोग अपने पालतू कुत्तों को ऐसे ही खुला घूमने के लिए छोड़ देते हैं। ये कुत्ते कब आक्रमक हो जाएं कुछ नहीं कहा जा सकता। अक्सर लोगों पर इनके हमले की खबर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती हैं। कई मामले तो इतने खौफनाक होते हैं कि लोगों के अंदर कुत्तों को लेकर एक अलग ही भय पैदा हो जाता है। वहीं, पिछले कुछ सालों से कुत्तों के काटने के मामले भी खूब बढ़े हैं। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है, जिसमें एक बच्ची को कुत्ता अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन बच्ची की मां तुरंत अपनी बच्ची को बचाने दौड़ पड़ती है। ममता की ढाल की वजह से बच्ची बच जाती हैं। 

कुत्ते ने किया बच्ची पर हमला

मामला गाजियाबाद का बताया जा रहा है, जहां एक जर्मन शेफर्ड ब्रीड का कुत्ता अचानक साइकिल चला रही एक बच्ची पर हमला कर देता है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला अपने जर्मन शेफर्ड को घुमाने के लिए सोसाइटी के बाहर आती है। तभी वहां पर साइकिल चला रही बच्ची आती है और कुत्ता अचानक उस पर झपट पड़ता है। महिला कुत्ते को संभाल नहीं पाती और कुत्ता अपनी ताकत से उस महिला को नीचे गिरा देता है। जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक कुत्ता बच्ची के हाथ पर काट लेता है। इसके बाद बच्ची की मां दौड़कर बच्ची को बचाने के लिए आती है और कुत्ते को दूर करती है। घटना को देख आस-पास के लोग भी मौके पर जुट जाते हैं। 

बच्ची के हाथ और कमर पर घाव

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्ते के हमले के बाद कुत्ते की मालकिन उसे अपनी तरफ खींच लेती है। इसके बाद वह उसे लेकर किनारे हो जाती है। जबकि सोसाइटी का गार्ड महिला को समझाते हुए नजर आता है। मामले को देख वहां खेल रहे बच्चे काफी घबरा जाते हैं। वहीं कुछ अन्य लोग की लोग भी वहां जमा हो जाते हैं। कुत्ते के हमले के बाद 6 साल की मासूम के हाथ और कमर पर चोट आई है। मामले का वीडियो सोसाइटी में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो के पोस्ट होते ही एक बार फिर खतरनाक कुत्तों को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। 

ये भी पढ़ें:

Video: शादी में स्टेज के पास पटाखा जला रहा था शख्स, भड़के दूल्हे ने खींचकर मारी लात

Video: पुलिसकर्मी से बचकर भाग रहा था लड़का, आखिर में थक हार कर पुलिस वाले ने चला दिया पत्थर

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement