Friday, May 17, 2024
Advertisement

Video: शादी में स्टेज के पास पटाखा जला रहा था शख्स, भड़के दूल्हे ने खींचकर मारी लात

Wedding Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा पटाखे जलाने वाले व्यक्ति पर इतना भड़क जाता है कि वह दुल्हन के सामने ही उसे लात मार देता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: April 30, 2024 10:41 IST
पटाखे वाले ने दूल्हे के सामने फोड़ा पटखा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पटाखे वाले ने दूल्हे के सामने फोड़ा पटखा

सोशल मीडिया पर अक्सर शादी से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाले होते हैं तो कई उतने ही मजेदार। वहीं, कुछ वीडियो हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की हरकत पर स्टेज पर खड़ा दूल्हा बुरी तरह भड़क गया।

पटाखे वाला पर भड़का दूल्हा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का स्टेज सजा हुआ है। स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहना चुके हैं और हाथ जोड़े लोगों के आशीर्वाद के लिए खड़े हैं। इसी बीच स्टेज के नीचे खड़ा एक शख्स पटाखा फोड़ते दिखाई देता है। पटाखा फोड़ने के दौरान पटाखा दूल्हे के पास ही फट जाता है। यह देख दूल्हा बुरी तरह भड़क गया और सामने खड़े पटाखे वाले को खींचकर लात मार दी। हालांकि इस हमले में पटाखा वाला बच जाता है। वहीं, दूल्हे की इस हरकत को देख दुल्हनऔर वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को mentorvirat143 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। 

लोगों ने पटाखे वाले को दी नसीहत

वीडियो को खबर लिखे जाने तक 32 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पटाखे वाले को इतना लापरवाह भी नहीं होना चाहिए था। दूसरे यूजर ने लिखा- पटाखे वाले ने जानबूझ कर नहीं किया, उसे पैर से मारना बहुत गलत है। जबकि एक अन्य यूजर ने मजाक भरे अंदाज में लिखा- दूल्हे की इस हरकत से ही दुल्हन उसका व्यवहार समझ गई होगी। ऐसे ही कई लोगों ने यह माना कि पटाखे वाले से गलती तो हुई लेकिन लात से नहीं मारना सही नहीं था।

ये भी पढ़ें:

Video: पुलिसकर्मी से बचकर भाग रहा था लड़का, आखिर में थक हार कर पुलिस वाले ने चला दिया पत्थर

कैंसर से जूझती छोटी बहन से मिलते ही रोने लगा भाई, कलेजा चीर कर रख देगा ये Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement