Saturday, April 27, 2024
Advertisement

इराक में लड़की ने पहनी स्कर्ट, सैकड़ों मर्दों ने की बदसलूकी, दी गंदी-गंदी गालियां, लात भी मारी!

बताया जा रहा है कि लड़की ने इस्लामिक ड्रेस कोड के मुताबिक कपड़े नहीं पहने थे, जिससे परेशानी हुई। लड़की की ड्रेस देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने लड़की को उसके कपड़ों की वजह से लात मारी। उसे गंदी-गंदी गालियां दीं।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: January 05, 2023 19:43 IST
इराक में लड़की को स्कर्ट पहनना पड़ा भारी- India TV Hindi
Image Source : TWITTER इराक में लड़की को स्कर्ट पहनना पड़ा भारी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की भीड़ से भागती नजर आ रही है। वायरल वीडियो के मुताबिक लड़की का कसूर सिर्फ इतना है कि वह पुरुषों की भीड़ के बीच स्कर्ट पहनकर आई थी। जिसके बाद विवाद बढ़ गया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ये वायरल वीडियो इराक के कुर्दिस्तान इलाके में स्थित सुलेमानिया शहर का है, जहां एक 17 साल की लड़की एक पब्लिक इवेंट में स्कर्ट पहनकर आई थी। लड़की को देखते ही भीड़ भड़क गई। 

लड़की को लात मारी

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पुरुषों के एक समूह ने लड़की पर जंगली जानवरों की तरह हमला किया। जिसके बाद पीड़िता किसी तरह वहां से भाग निकली। दावा किया जा रहा है कि लोगों ने लड़की को उसके कपड़ों की वजह से लात मारी। उसे गंदी-गंदी गालियां दीं। इसके साथ ही वहां मौजूद लोगों ने बच्ची को बचाने की बजाय वीडियो बना लिया और अब ये वीडियो वायरल हो रहा है।

इस्लामिक ड्रेस कोड के मुताबिक कपड़े नहीं पहने थे

बताया जा रहा है कि लड़की ने इस्लामिक ड्रेस कोड के मुताबिक कपड़े नहीं पहने थे, जिससे परेशानी हुई। लड़की की ड्रेस देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आपको बता दें कि जिस जगह पर यह घटना हुई, वहां खेल प्रतियोगिता हुआ करती थी और कभी-कभी महिला प्रतिभागी भी दौड़ में भाग लेती थीं।

अश्लील कपड़े पहने का आरोप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने ब्लैक टॉप, स्वेटर और सामने से ऊपर से खुली हुई स्कर्ट पहन रखी है। जिस पर वहां मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि उसने अश्लील कपड़े पहन रखे थे और मोटरसाइकिल सवारों का ध्यान भटका रही थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement