Monday, April 29, 2024
Advertisement

शोएब अख़्तर की ट्विट पर भारतीय गेंदबाद मोहम्मद शमी ने ली चुटकी, यूजर्स भी कर रहे हैं खिंचाई, देखें अजीबो-गरीब मीम्स

सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी क्रिकेट की खिंचाई शुरु हो चुकी है। इसमें सबसे आगे भारतीय क्रिकेटर शमी ने शोएब के ऊपर तंज कसा है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: November 13, 2022 19:21 IST
शोएब अख्तर की वायरल ट्विट- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MDSHAMI11 शोएब अख्तर की वायरल ट्विट

पाकिस्तान के हारने के बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब अख़्तर की खिंचाई शुरु कर दी है। अख़्तर ने ट्विटर पर टूटते हुए दिल की इमोजी शेयर की है। इसमें सबसे मजेदार की बात है कि भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अख्तर के ऊपर चुटकी ले ली है। शमी ने लिखा कि सॉरी ब्रर्दर ये सब कर्मा है। शम्मी के इस ट्विटट के बाद लोगों और अख्तर की खिंचाई करनी शुरु कर दी है। 

एक नजर मैच पर?

इंग्लैंड ने 2010 के बाद 12 साल बाद दूसरी बार टी20 वर्ल्ड कप में जीत दर्ज कर ली है। ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराकर ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है। 2019 में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराकर वनडे वर्ल्ड कप जीता था वहीं तीन साल बाद एक बार फिर इस टीम ने आईसीसी का खिताब अपने नाम कर लिया। 2010 में पॉल कॉलिंगवुड की कप्तानी में टूर्नामेंट जीतने के बाद इंग्लैंड अब जोस बटलर की कप्तानी में चैंपियन बनी है।

मोहम्मद शमी का ट्विट 

इस ट्विट के बाद यूजर्स भी अख्तर के ऊपर मजे ले रहे हैं। इस यूजर्स @khushbookadri ने लिखा कि और कितने अच्छे दिन चाहिए। 

 

 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement