Friday, May 17, 2024
Advertisement

IPS ने फेसबुक पर शेयर की महिला IAS की प्राइवेट फोटो, मचा बवाल

कर्नाटक में दो महिला अफसरों के बीच विवाद हो गया है। यहां IPS OFFICER डी रूपा ने IAS OFFICER रोहिणी सिंधुरी पर आरोप लगाया है कि वह अपनी प्राइवेट फोटो पुरुष अफसरों के साथ शेयर कर रही हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 21, 2023 8:27 IST
IAS OFFICER रोहिणी सिंधुरी और IPS OFFICER डी रूपा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA IAS OFFICER रोहिणी सिंधुरी और IPS OFFICER डी रूपा

कर्नाटक में दो महिला अफसरों के बीच जंग छिड़ी हुई है। इस जंग में एक तरफ IPS  अधिकारी डी रूपा हैं तो वहीं दूसरी तरफ IAS रोहिणी सिंधुरी हैं। इनके बीच विवाद इतना बढ़ गया है कि यह थमने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार को IPS डी रूपा ने IAS रोहिणी सिंधुरी की कुछ प्राइवेट फोटो फेसबुक पर शेयर कर दी। रूपा ने सिंधुरी पर आरोप लगाया है कि वह अपनी प्राइवेट फोटो 3 पुरूष IAS ऑफिसर को भेजीं थी। शनिवार को रूपा ने सिंधुरी पर 19 गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं रविवार को सिंधुरी ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि रूपा उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं।

IPS ने फेसबुक पर शेयर की IAS की प्राइवेट फोटो

रूपा ने IAS सिंधुरी के प्राइवेट फोटो को फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा - इस तरह की तस्वीरें सामान्य महसूस कर सकती हैं। लेकिन, अगर एक महिला IAS अधिकारी एक से एक या दो या तीन IAS पुरुष अधिकारी और ऐसी कई तस्वीरें भेज दे तो इसका क्या मतलब है? ये उसका प्राइवेट मामला नहीं होगा, IAS सर्विस कंडक्ट रूल्स के अनुसार अपराध है। कोई भी जांच एजेंसी इन तस्वीरों की वास्तविकता की जांच कर सकती है। सैलून हेयरकट चित्रा तकिया लेकर सोते समय ली गई तस्वीर कुछ लोग सामान्य महसूस कर सकते हैं। भेजा हुआ हाल बोलता है।  

फेसबुक पर शेयर किया गया पोस्ट।

Image Source : FACEBOOK
फेसबुक पर शेयर किया गया पोस्ट।

IAS ने दिया ये जवाब

मामले को लेकर IAS सिंधुरी ने अपने बयान में कहा कि IPS रूपा ने जो किया है उसके लिए वह उन पर कार्रवाई करेंगी। सिंधुरी ने रूपा पर आरोप लगाया कि उन्होंने मेरे Whatsapp के स्टेटस से फोटो का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। यदि मैंने IAS Officers को अपनी प्राइवेट फोटो खुद भेजी है तो क्या रूपा उन 3 IAS Officers के नामों का खुलासा कर सकती है। उधर IPS रूपा ने प्रशासन से यह आग्रह किया है कि वह सिंधुरी के प्रति सहनुभूति न दिखाए। रूपा ने प्रशासन से सिंधुरी के खिलाप लगने वाले आरोपों की भी जांच करने का आग्रह किया है। रूपा ने कहा कि वह इस मामले को जनता के ध्यान में लेकर आई हैं।

ये भी पढ़ें:

इन बच्चों ने अपनी ट्रिक से बनाया इंटरनेट की जनता को मूर्ख, Video की सच्चाई देख दंग रह जाएंगे आप

देसी गर्ल ने कमर लचकाकर इंटरनेट पर लगाई आग, Video देख यूजर्स बोले- ये तो फायर है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement